पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहनकर किया डांस, बोलीं- 'क्या आपको हॉट लगा...' लोग बोले 'बेहूदा' देखें VIDEO

इस्लाम से जुड़े मुद्दों के पक्ष में काफी मुखर रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात (Mehwish Hayat) कट्टरपंथी सोच रखने वालों के निशाने पर आई हुई हैं. महविश (Mehwish Hayat) को डांस और उनकी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहनकर किया डांस, बोलीं- 'क्या आपको हॉट लगा...' लोग बोले 'बेहूदा' देखें VIDEO

डांस और ड्रेस के कारण कट्टरपंथियों के निशाने पर पाकिस्तानी अदाकारा Mehwish Hayat

मुसलमानों और इस्लाम से जुड़े मुद्दों के पक्ष में काफी मुखर रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात (Mehwish Hayat) कट्टरपंथी सोच रखने वालों के निशाने पर आई हुई हैं. महविश (Mehwish Hayat) को डांस और उनकी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. महविश हयात पाकिस्तान के नागरिक सम्मान तमगए-इम्तियाज से सम्मानित हो चुकी हैं. उन्हें हाल में पांच सर्वाधिक लोकप्रिय मुस्लिम महिलाओं में चुना गया था. हाल में ही उन्हें नार्वे में प्राइड ऑफ परफार्मेस अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था. वह बॉलीवुड पर यह आरोप लगाने में कभी पीछे नहीं रहतीं कि इसकी फिल्मों में मुसलमानों और पाकिस्तान की बेहद नकारात्मक छवि पेश की जाती है. लेकिन, अब उन्हीं के देश में कुछ कट्टरपंथी उनकी नकारात्मक छवि पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: TikTok Top 5: मेट्रो के अंदर 'मुझको राणा जी माफ करना...' गाने पर लड़के ने किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

अमेरिका के ह्यूस्टन में पाकिस्तानी कला जगत के एक अवार्ड फंक्शन में महविश को साथी कलाकार अहसन खान के साथ डांस पेश करना था. इसके रिहर्सल से जुड़ी तस्वीरें व वीडियो महविश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं. इसमें वह गुलाबी रंग की एक अत्याधुनिक ड्रेस में डांस करतीं नजर आईं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "क्या यह आपको हॉट लगा." उनके कई प्रशंसकों को यह काफी पसंद आया लेकिन कई अन्य अभिनेत्री पर 'अश्लीलाता' के नाम पर बरस पड़े.

ये भी पढ़ें: आसमान में दिखाई दी रहस्यमयी रोशनी, लोग बोले- 'ये तो एलियंस का UFO है...'

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, यह देखो, तमगए-इम्तियाज कैसे घूम रहा है. एक महिला यूजर ने ने लिखा, क्या इससे अधिक बेहूदा कुछ और हो सकता है? इस तरह से आप पाकिस्तान की संस्कृति को फैलाएंगी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें: निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'The Sky Is Pink' को बताया शानदार, लोग बोले- 'जीजू हिन्दी कैसे समझ आई...'

एक अन्य ने लिखा, शर्म आनी चाहिए आपको. आप मुसलमान हैं. भारतीयों की नकल करना बंद करें. एक यूजर ने लिखा, बॉलीवुड की नकल करना इतना जरूरी क्यों है? क्या कोई अपना रंग नहीं दिखा सकतीं? यूजर ने अहसन खान पर भी निशाना साधा और कहा कि एक तरफ वो रमजान के पाक महीने में टीवी पर स्पेशल शो करते हैं और दूसरी तरफ 'इस तरह के डांस' करते हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)