NDTV Khabar

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'The Sky Is Pink' को बताया शानदार, लोग बोले- 'जीजू हिन्दी कैसे समझ आई...'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)' की फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'The Sky Is Pink' को बताया शानदार, लोग बोले- 'जीजू हिन्दी कैसे समझ आई...'

निक जोनास ने 'The Sky Is Pink' को बताया शानदार तो लोग बोले- 'हिन्दी कैसे समझ आई जीजू...'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)' की फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आएंगी. उनकी तीन साल बाद बॉलीवुड में फिल्म रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर उनके पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की भी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने न सिर्फ फिल्म को शानदार बताया है बल्कि पत्नी प्रियंका चोपड़ा को लेकर कहा है कि उनको उन पर गर्व है. इंस्टाग्राम पर उनकी ये पोस्ट वायरल होने के बाद लोग निक (Nick Jonas) को ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोग उनको नेशनल जीजू बता रहे हैं तो कुछ लोग पूछ रहे हैं कि फिल्म हिन्दी में है तो उनको समझ कैसे आई.


निक जोनास (Nick Jonas) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''कई मायनों में इस फिल्म ने मेरे दिल को छुआ. फिल्म की कहानी काफी बोल्ड और बहुत खूबसूरत है. डायरेक्टर शोनाली बोस और सभी स्टार्स ने कहानी को शानदार तरीके से पेश किया है. प्रियंका चोपड़ा मुझे बतौर एक्टर और निर्माता आपके काम पर गर्व है. आपने मुझे हंसाया और रुलाया. मुझे पता है कि आप इस फिल्म के जरिये कई लोगों की जिंदगी पर असर डालने वाली हैं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. स्काइ इज पिंक की पूरी टीम को बधाई.''

62ta2tig
टिप्पणियां

इस पोस्ट के बाद कुछ लोगों ने निक जोनास को प्रियंका चोपड़ा को सपोर्ट करने के लिए खूब तारीफ की तो कुछ लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि निक जोनास को हिन्दी फिल्म समझ कैसे आई. बता दें, तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड फिल्म रिलीज होने जा रही है. उनकी पिछली हिंदी फिल्म ‘‘जय गंगाजल'' 2016 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद वह एबीसी की सीरीज ‘‘क्वांटिको'' के साथ ही हॉलीवुड में काम करने चली गई थी. 2017 में उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘‘बेवॉच'' आयी, जिसके बाद उन्होंने ‘‘ए किड लाइक जेक'' और ‘‘इजंट इट रोमांटिक?'' में काम किया.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement