NDTV Khabar

ऑटो रिक्‍शे वाले की मदद कर ट्विटर पर छाया पुलिस अधिकारी, लोगों ने कहा- ''आप हैं असली सिंघम''

तस्वीर में यह नहीं बताया गया है कि आखिर क्या हुआ था लेकिन ऐसा लग रहा है कि किसी वजह से ऑटो रिक्शा अचानक बंद हो गया और इसके बाद पुलिस अधिकारी ने रिक्शा ड्राइवर की मदद करने का फैसला किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑटो रिक्‍शे वाले की मदद कर ट्विटर पर छाया पुलिस अधिकारी, लोगों ने कहा- ''आप हैं असली सिंघम''

इस तस्वीर को बेंगलुरु पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

ट्विटर पर एक पुलिस अधिकारी की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह एक ऑटो रिक्शा वाले की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को बेंगलुरु पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. ट्विटर पर लोग पुलिस अधिकारी की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक रोकने के लिए बंगलुरु पुलिस ने सड़कों पर लगाए पुतले, ट्विटर पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्‍शन

बेंगलुरु पुलिस ने इस तस्वीर को 4 दिसंबर को शेयर किया था. तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है कि पुलिस अधिकारी ऑटो रिक्शा को धक्का दे कर ड्राइवर की मदद कर रहा है. हालांकि, तस्वीर में यह नहीं बताया गया है कि आखिर क्या हुआ था लेकिन ऐसा लग रहा है कि किसी वजह से ऑटो रिक्शा अचानक बंद हो गया और इसके बाद पुलिस अधिकारी ने रिक्शा ड्राइवर की मदद करने का फैसला किया. 

टिप्पणियां

लोगों ने इस तस्वीर को देख कर बहुत कुछ कहा. कुछ लोगों ने पुलिस अधिकारी के ऐसे मदद करने की सराहना की. तो कुछ ने अधिकारी को ''सिंघम'' बता दिया. आपको बता दें,'सिंघम' अजय देवगन की एक फिल्म का नाम है, जिसमें उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी. 


यहां पढ़ें ट्वीट्स 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर आया फ्रांस का Reaction, कहा...

Advertisement