NDTV Khabar

कश्मीर की इस बच्ची ने कैमरे के सामने की ऐसी रिपोर्टिंग, जीत लिया सभी का दिल, देखें VIDEO

कश्मीर के शोपिया में एक लड़की ने कैमरे के सामने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. कश्मीर में इस समय काफी बर्फबारी हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर की इस बच्ची ने कैमरे के सामने की ऐसी रिपोर्टिंग, जीत लिया सभी का दिल, देखें VIDEO

कश्मीर के शोपिया में एक लड़की ने कैमरे के सामने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर सभी हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. कश्मीर के शोपिया में एक लड़की ने कैमरे के सामने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. कश्मीर में इस समय काफी बर्फबारी हो रही है. इसी बीच बच्ची ने रिपोर्टिंग कर मौसम की जानकारी दी. रिपोर्टर के अंदाज में बच्ची ने कैमरे के सामने हाथ में लकड़ी की डंडी थामकर रिपोर्टिंग की. बच्चे पढ़ाई से बचने के लिए एक टनल में छिपे थे. जिनको बच्ची ने रंगे हाथों पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

कश्‍मीर के कुलगाम में हिमस्खलन में सात पुलिसकर्मियों की मौत, अनंतनाग में भारी हिमपात से दो मरे

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची कैमरे के सामने खड़ी है और मौसम की जानकारी दे रही है. वो कह रही हैं- 'यहां इतनी बर्फबारी हुई है कि मकान का एक मंजिला दब चुका है और जैसा कि आप देख रहे हैं कि बर्फबारी के कारण काफी ठंड है यहां पर, हम आपको जो बताने जा रहे हैं वो छोटे बच्चों की कहानी है. जिन्होंने पढ़ने से बचने के लिए एक टनल बनाई है और वहां पर जाकर छिप गए हैं. बच्चों का कहना है कि वो पढ़ाई से तंग आकर वो इस टनल में रहते हैं.'


कश्मीर में बर्फबारी का सिलसिला जारी, पंजाब और हरियाणा में तापमान बढ़ा

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

जिसके बाद बच्ची ने बच्चों को बाहर निकाला. फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. ये बच्ची रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. वीडियो में वो बता रही हैं कि पढ़ाई से बचने के लिए बच्चों ने एक टनल बना लिया है, जहां वो घरवालों से छिपकर रहते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement