NDTV Khabar

टीचर ने अपने भाई की शादी में गाया 'मेरे ढोलना', असली गाना भी लगेगा फेल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक केरल की टीचर बॉलीवुड सॉन्ग को गाती नजर आ रही हैं. वो इतना सुरीला गा रही हैं कि असली गाना भी फेल नजर आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीचर ने अपने भाई की शादी में गाया 'मेरे ढोलना', असली गाना भी लगेगा फेल

इस लड़की को एडमिशन देने के लिए लाइन में खड़े हैं 113 कॉलेज.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक केरल की टीचर बॉलीवुड सॉन्ग को गाती नजर आ रही हैं. वो इतना सुरीला गा रही हैं कि असली गाना भी फेल नजर आ रहा है. फिल्म 'भूलभुलैया' का मशहूर गाना 'मेरे ढोलना' गाना गाती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये गाना काफी वायरल हो रहा है और शेयर किया जा रहा है. 

मुकेश अंबानी के दामाद बनने जा रहे हैं आनंद पीरामल, जानें इनके बारे में

केरल की कंजीरापल्ली की रहने वाली लल्लू एल्फॉन्सो वैसे तो अंग्रेजी की असिस्टेंड प्रोफेसर हैं लेकिन वो गायिका के रूप में भी जानी जाती हैं. वो पति अनूप एन लल्लू के साथ गाने गाती हैं. दोनों की शादी 2015 में हुई थी. उस वक्त उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. अपनी शादी के दिन ही दोनों ने एक मलियालम क्लासिकल सॉन्ग गाया था. 

पापा ने डांटा तो बेटे ने किया कुछ ऐसा, जिसने भी देखा रुक गई उसकी सांस

अब लल्लू एल्फॉन्सो ने इस बार अपने भाई की शादी में बॉलीवुड का सबसे मुश्किल गाना गाकर हर किसी को हैरान कर दिया. 'मेरे ढोलना' गाने को सबसे मुश्किल गाना इसलिए माना जाता है क्योंकि इसमें सबसे ज्यादा सुर लगते हैं. इस गाने पर हर किसी का परफॉर्म करना काफी मुश्किल है. लेकिन उन्होंने इस गाने को इतना सुरीला गाया कि ऑरिजनल सॉन्ग भी फेल नजर आए. असली गाना श्रेया घोषाल ने गाया है. 

छत्तीसगढ़ में हुई 'मुर्गा-मुर्गी' की अनूठी शादी, संगीत का भी आयोजन 

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement