क्या केएल राहुल कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट? जानें सच्चाई

KL Rahul बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ स्पॉट हुए. इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम है निधि अग्रवाल.

क्या केएल राहुल कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट? जानें सच्चाई

KL Rahul के साथ दिखीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल.

KL Rahul spotted with Bollywood actress in Mumbai: KL Rahul का IPL 2018 में शानदार परफॉर्मेंस रहा. उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए शानदार परफॉर्मेंस देकर सभी को हैरान कर दिया. आईपीएल 2018 खत्म होने के बाद भी केएल राहुल चर्चा में हैं. इस बार क्रिकेट के लिए नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते. बुधवार को केएल राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ स्पॉट हुए. इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम है निधि अग्रवाल. जिन्होंने हालही में बॉलीवुड एंट्री मारी है. इंस्टाग्राम पर दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. डेट की खबरें भी सामने आईं. लेकिन अब निधि अग्रवाल ने खुद सामने आकर सच्चाई बताई है. उन्होंने केएल राहुल को कॉलेज फ्रेंड बताया है.

IPL 2018: केएल राहुल ने हार के बाद दिखाई ऐसी नाराजगी, फेंक दी अपनी ट्रॉफी
 


आईपीएल के बाद केएल राहुल अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलते नजर आएंगे. जो 14 जून को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन उससे पहले राहुल आराम कर रहे हैं. केएल राहुल के लिए आईपीएल का ये सीजन काफी शानदार रहा है. उन्होंने 14 मैच खेलते हुए 659 रन जड़े हैं. वो किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. केएल राहुल ने आईपीएल के अपने पहले ही मैच में 16 गेंद पर शानदार 51 रन की पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया था. 

CSK vs SRH: कुछ ऐसे केन विलियमसन ने फंसाया ऋषभ पंत व केएल राहुल की टक्कर में अपना पैर!

कौन हैं निधि अग्रवाल
निधि अग्रवाल का जन्म 17 अगस्त 1993 में बेंगलुरु में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूलिंग विध्या निकेतन स्कूल से की है. जिसके बाद बेंगलुरु के ही क्राइस्ट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट किया है. जिसके बाद उन्होंने एक्टर बनने का सोचा. बैले और कथक डांस सीखा. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म मुन्ना माइकल है. उनका कहना है- ''मैं बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी. जब भी मैं ऐश्वर्या राय का पोस्ट देखती थी तो ठान लिया था कि एक दिन मेरा भी पोस्ट लगेगा.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com