देर रात कुएं में गिर गया तेंदुआ, पिंजरा डालकर इस तरह बचाई गई जान... देखें VIDEO

तेंदुआ (Leopard) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रहा है. इस फोटो (Viral Photo) में आप साफ देख सकते हैं कि तेंदुआ (Leopard) कुएं में गिर गया है जिसे बचाने के लिए कुएं के अंदर पिंजरा डाला गया है.

देर रात कुएं में गिर गया तेंदुआ, पिंजरा डालकर इस तरह बचाई गई जान... देखें VIDEO

पिंजरा डालकर तेंदुआ की बचाई गई जान

तेंदुआ (Leopard) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रहा है. इस फोटो (Viral Photo) में आप साफ देख सकते हैं कि तेंदुआ (Leopard) कुएं में गिर गया है जिसे बचाने के लिए कुएं के अंदर पिंजरा डाला गया है. तेंदुआ की फोटो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि कुएं के अंदर फंसे तेंदुए को किस तरह से निकाला जा रहा है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से तेंदुआ की जान बचाने के लिए कुएं के अदर कितनी सारी रस्सी डाली गई है.

आपको बता दें कि तेंदुआ के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. लोग तेंदुआ की फोटो पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. और इसी का नतीजा है कि शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर इस फोटो पर अब तक 300 से ज्यादा लाइक्स और 14 रिट्वीट आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने बहुत अच्छा काम किया. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, तेंदुआ को बचाने का बेहद शानदार तरीका है.