Lionel Messi ने कुत्ते के साथ खेला फुटबॉल, नहीं पकड़ सका बॉल तो दिखाया ऐसे गुस्सा, Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडयो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. Lionel Messi ने अपने कुत्ते के साथ फुटबॉल खेला.

Lionel Messi ने कुत्ते के साथ खेला फुटबॉल, नहीं पकड़ सका बॉल तो दिखाया ऐसे गुस्सा, Viral Video

Lionel Messi ने अपने डॉग के साथ खेला फुटबॉल.

सोशल मीडिया पर एक वीडयो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. Lionel Messi ने अपने कुत्ते के साथ फुटबॉल खेला. जिसमें उन्होंने बॉल को कुत्ते के पास भटकने तक नहीं दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के करीब 5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. लोग इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को मेसी की पत्नी एंटोनेला रुक्कोस्सो ने शूट कर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. 

रणबीर कपूर की फुटबॉल किक देखी तो नेमार, मेस्सी और रोनाल्डो को भूल जाएंगे...

वीडियो में देखा जा सकता है कि लियोनेल मेसी अपने डॉग हल्क के साथ फुटबॉल देखते नजर आ रहे हैं. जिसमें वो गेंद को डॉग हल्क से दूर रखने की कोशिश कर रहे हैं. जैसे ही कुत्ता बॉल की तरफ भागता तो वो ड्रिब्लिंग कर बॉल दूर फेक देते. लियोनेल मेसी ने इस वीडियो के जरिए बता दिया कि उन्हें फुटबॉल की दुनिया में B.O.A.T (best of all-time) क्यो कहा जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेसी ने पूरी की फैन की ये विश, वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे महान है ये खिलाड़ी

देखें VIDEO:
 

 

A post shared by Leo Messi (@leomessi) on


इस वीडियो को 1.3 मिलियन लाइक्स और 25 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं. कल ही इस वीडियो को पोस्ट किया गया है. साल 2016 में मेसी अपने कुत्ते को दुनिया के सामने लाए थे.