NDTV Khabar

VIDEO: महिला ने निकाला चोरी करने का नया तरीका, हुलिया बदलकर आई और तान दी बंदूक

लोग चोरी करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. कोई हुलिया बदल लेते हैं तो कोई मास्क लगा लेते हैं. ऐसी ही एक चोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. महिला का शॉपिंग मार्केट में पैसों का काउंटर लूट लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: महिला ने निकाला चोरी करने का नया तरीका, हुलिया बदलकर आई और तान दी बंदूक

महिला का शॉपिंग मार्केट में पैसों का काउंटर लूट लिया.

खास बातें

  1. महिला का शॉपिंग मार्केट में पैसों का काउंटर लूट लिया.
  2. सीसीटीवी पर ये पूरी घटना कैद हुई.
  3. महिला आई और काउंटर पर चढ़कर कैशियर पर बंदूक तान दी.
नई दिल्ली:

लोग चोरी करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. कोई हुलिया बदल लेते हैं तो कोई मास्क लगा लेते हैं. ऐसी ही एक चोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. महिला का शॉपिंग मार्केट में पैसों का काउंटर लूट लिया. सीसीटीवी पर ये पूरी घटना कैद हुई. महिला आई और काउंटर पर चढ़कर कैशियर पर बंदूक तान दी. चोर पैसा लूटने में कामयाब रही. बता दें, उसने अपना हुलिया बदला हुआ था. वो विग पहनकर आई थी और कमर में बंदूक फसाई हुई थी. महिला चोर पैसे उड़ाने में कामयाब रही. ये वीडियो लॉस एंजेलिस पुलिस ने 16 मार्च को रिलीज किया है. 

iPhone X के एड में एप्पल ने सुनाया आरडी बर्मन का गाना, क्या आपने पहचाना

देखें वीडियो-


टिप्पणियां

press release के मुताबिक, 40 या 50 साल की महिला 2 महीनों में 6 चोरियां कर चुकी है. साउथ लॉस एंजेलिस में वारदात बढ़ती जा रही है. ABC News की खबर के मुताबिक, उसकी अब तक चोरियों में किसी को घायल होने की खबर नहीं आई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement