NDTV Khabar

अजब प्रेम की गजब कहानी: व्हीलचेयर पर बैठे-बैठे हो गया प्यार, ऐसे रचाई शादी

नेहाल ठक्कर और अनूप चंद्रन की लव स्टोरी सुनकर आपको भी ये स्टोरी फिल्मी लगेगी. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने फेसबुक पर एक स्टोरी शेयर की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजब प्रेम की गजब कहानी: व्हीलचेयर पर बैठे-बैठे हो गया प्यार, ऐसे रचाई शादी

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नेहाल ठक्कर और अनूप चंद्रन की लव स्टोरी.

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुई नेहाल ठक्कर और अनूप चंद्रन की लव स्टोरी.
  2. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने फेसबुक पर एक स्टोरी शेयर की थी.
  3. 12 दिसंबर 2017 को दोनों ने मुंबई के होटल ग्रांड हयात में शादी हुई.
नई दिल्ली:

फिल्मों में आपने देखा होगा कि हीरो और हिरोइन की मुलाकात अचानक होती है और देखते ही देखते प्यार हो जाता है. मुलाकातें होती हैं और फिर आखिर में ड्रामें के बाद शादी होती है. ठीक ऐसी ही स्टोरी रियल लाइफ में देखने को मिली. नेहाल ठक्कर और अनूप चंद्रन की लव स्टोरी सुनकर आपको भी ये स्टोरी फिल्मी लगेगी. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने फेसबुक पर एक स्टोरी शेयर की थी. जो अभी भी वायरल हो रही है. इनकी शादी दिसंबर में हुई. इस कपल ने कहानी सुनाई और बताया कि कैसे दोनों अकेले कैसे जीवन जी रहे हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ घूमते नजर आए हार्दिक पंड्या, कैमरा देखा तो छिपाया चेहरा
 


दोनों की पहली मुलाकात 9 साल पहले मुंबई के एक कंवेशन में हुई. दोनों का ही नई मुंबई की एक स्ट्रीट में एक्सीडेंट हुआ था. ताज्जुब की बात तो ये है कि दोनों का एक ही जैसी कार से एक्सीडेंट हुआ. दोनों की स्पाइनल कॉर्ड में चोट आईं और व्हीलचेयर पर रहने की सलाह दी गई. दोनों की मुलाकात एक एनजीओ, नीना फाउंडेशन में हुई. नेहाल ने कहा- ''हम दोनों में कई चीजें मेल खाती हैं. जिसकी वजह से हम साथ हैं.''

सगाई के बाद आकाश अंबानी और श्लोका का VIDEO वायरल, दिखी क्यूट कैमिस्ट्री




बता दें, अनूप केरल से हैं और नेहाल गुजराती हैं. WedMeGood के मुताबिक दोनों को परिवार वालों को मनाने के लिए करीब 7 साल का समय लगा. उनके घरवाले चिंतित थे कि दोनों की शादी हो जाएगी तो दोनों साथ कैसे जीवन जी पाएंगे. आखिर में दोनों के परिवारवाले मान गए और दोनों की शादी पक्की हो गई. 12 दिसंबर 2017 को दोनों ने मुंबई के होटल ग्रांड हयात में शादी हुई. 

टिप्पणियां

12 करोड़ की अंगूठी हुई गुम तो फूट-फूटकर रोने लगीं पेरिस हिल्टन, जानें क्या किया मंगेतर ने


सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुईं. दुल्हन ने सब्यसाची का लहंगा पहना था तो वहीं दूल्हे ने शेरवानी पहनी थी. नेहाल ने बताया- हम अपने परिवार वालों से दूर रहे रहे हैं और दोनों ही अच्छे से साथ रह रहे हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement