जब धवन को हुआ फेसबुक पर 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां से प्यार, पढ़ें लव स्टोरी

शिखर धवन और ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा को टीम इंडिया का आयडल कपल भी माना जाता है. दोनों की मुलाकात के पीछे स्पिनर हरभजन सिंह का बहुत बड़ा हाथ है. आइए जानते हैं इनकी दिलचस्प लव स्टोरी...

जब धवन को हुआ फेसबुक पर 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां से प्यार, पढ़ें लव स्टोरी

क्रिकेटर शिखर धवन और पत्नी आयशा मुखर्जी.

खास बातें

  • क्रिकेटर धवन और आयशा को माना जाता है आयडल कपल.
  • 30 अक्टूबर, 2012 को हुई थी धवन और आयशा की शादी.
  • शिखर धवन से 10 साल बड़ी हैं आयशा मुखर्जी.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर शिखर धवन मंगलवार को 32 वर्ष के हो गए. अपने बिंदास अंदाज के कारण दिल्‍ली के शिखर साथी खिलाड़ि‍यों में 'गब्‍बर' के नाम से लोकप्रिय हैं. धवन जितना क्रिकेट को लेकर डेडिकेटिड हैं उतने ही अपने परिवार को लेकर भी. टीम इंडिया जहां भी टूर पर जाती है वहां उनका बेटा जोरावर या पत्नी आयशा साथ रहती हैं. आयशा उन्हें ग्राउंड पर भी पूरा सपोर्ट करती हैं. ये कपल टीम इंडिया का आयडल कपल भी माना जाता है. लेकिन क्या आपको पता है दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी. कैसे धवन की ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा से मुलाकात हुई.

पढ़ें- 'डुप्लीकेट कोहली' से लेकर सचिन तक, कम उम्र में की थी इन क्रिकेटर्स ने शादी
 

shikhar dhawan

पहली बार देखा फेसबुक पर
एक दिन शिखर धवन और हरभजन सिंह फेसबुक चला रहे थे. तभी हरभजन की प्रोफाइल में उनकी नजर एक फोटो पर पड़ी. उन्होंने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी. लेकिन उन्हें लग नहीं रहा था कि ये ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा उनकी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करेंगी. लेकिन रिक्वेस्ट भेजते ही आयशा ने एक्सेप्ट कर ली. फिर फेसबुक पर दोनों की बातें धीरे-धीरे शुरू हो गई और बात गहरी दोस्ती तक जा पहुंची. दोनों हर बात एक दूसरे से शेयर करते थे. 

पढ़ें- जब जहीर ने बताई परिवार को शादी की बात तो घरवालों ने मंगवाई थी- 'चक दे इंडिया' की सीडी
 
shikhar dhawan

दोस्ती बदली प्यार में
रोज बातों का दौर चलता गया और दोनों को कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला. धवन जानते थे कि वो उनसे 10 साल बड़ी हैं और 2 बच्चों की मां है. लेकिन धवन ने इसकी परवाह नहीं की और शादी के लिए प्रपोज कर दिया. आयशा ने भी हां कर दी और धवन ने उनसे शादी के लिए समय मांगा क्योंकि उस समय धवन का करियर शुरू हुआ था. धवन के परिवार को जैसे ही पता चला तो उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया. लेकिन बात में वे लोग भी मान गए.

पढ़ें- 5 क्रिकेटर्स की Love Story: किसी को रिश्तेदार तो किसी को दोस्त की पत्नी से हुआ प्यार

30 अक्टूबर, 2012 को दोनों विवाह बंधन में बंधे. बता दें, आयशा की पहली शादी बिजनेसमैन से हुई थी. जिससे उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम रिया और अलियाह है. धवन और आयशा का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है. 

देखें VIDEO: कॉमेडी के मंच पर ईशांत और धवन

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com