झगड़ा करने के बाद नहाने चला गया पति, जैसे ही आया बाहर तो पत्नी ने ऐसे लिया बदला

महाराष्ट्र (Maharastra) के पुणे (Pune) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को सन्न कर दिया. पुणे (Pune) के भवानी पेठ (Bhavani Peth) में पति ने पत्नी पर गर्म तेल डाल दिया.

झगड़ा करने के बाद नहाने चला गया पति, जैसे ही आया बाहर तो पत्नी ने ऐसे लिया बदला

झगड़े के बाद पत्नी ने पति पर गरम तेल डाला.

महाराष्ट्र (Maharastra) के पुणे (Pune) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को सन्न कर दिया. timesofindia की खबर के मुताबिक, पुणे (Pune) के भवानी पेठ (Bhavani Peth) में पति ने पत्नी पर गर्म तेल डाल दिया. पति ने पत्नी पर जलाने का आरोप लगाया है. गरम तेल फेंकने के बाद पत्नी फरार हो गई. पति के मुताबिक, शनिवार शाम ये घटना हुई. पति का नाम सलीम शेख बताया जा रहा है. सलीम ने पत्नी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है. 

रोज-रोज के झगड़ों से परेशान था पति, तलाक देने के बाद पहुंचा ससुराल और कर दिया ये काम

खड़क पुलिस की सीनियर इंस्पेक्टर राजेंद्र मोकाक्षी ने कहा- शेख दुकान में काम करता है और पत्नी हाउसवाइफ है. दोनों के दो बच्चे हैं. दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ करता था. रोज किसी न किसी बात पर दोनों का झगड़ा होता था. 

पत्नी ने पति के Passport को बना डाला टेलीफोन डायरेक्ट्री, लिख दिए रिश्तेदारों के नंबर

सलीम शेख जिस वक्त काम से वापस आया उस वक्त पत्नी खाना बना रही थी. स्टोव पर कड़ाई में तेल चढ़ा हुआ था. दोनों के बीच फिर किसी बात पर झगड़ा हो गया. जिसके बाद पति नहाने चला गया. जैस ही पति बाथरूम से नहाकर निकला तो बाहर पत्नी खौलते तेल के साथ खड़ी हुई थी. उसने खौलता तेल पति पर डाल दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान में पत्नी को चेन से बांधकर 20 दिन तक पीटता रहा, पुलिस पहुंची तो बोला- 'इसमें प्रेत का साया है...'

पूरे शरीर पर गरम तेल लगने से वो तड़पने लगा. पति की ऐसी हालत देखकर पत्नी वहां से भाग निकली. सलीम शेख तेज-तेज चीखें मार रहा था. जिसको सुनकर पड़ोसी घर में पहुंच गए और उसको अस्पताल ले गए. जिसके बाद उसका इलाज हुआ. जिसके बाद वो पुलिस के पास पहुंचा और पत्नी पर आरोप लगाया.