Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

पत्नी ने पति के Passport को बना डाला टेलीफोन डायरेक्ट्री, लिख दिए रिश्तेदारों के नंबर

भारत के केरल (Kerala) में एक महिला ने कुछ ऐसा किया जिससे पति हैरान रह गया. पत्नी को घर में खाली कॉपी दिखी. जिसको उसने टेलीफोन डायरेक्ट्री बना दिया और राशन का सामान दिख दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी ने पति के Passport को बना डाला टेलीफोन डायरेक्ट्री, लिख दिए रिश्तेदारों के नंबर

भारत के केरल (Kerala) में एक महिला ने कुछ ऐसा किया जिससे पति हैरान रह गया. पत्नी को घर में खाली कॉपी दिखी. जिसको उसने टेलीफोन डायरेक्ट्री बना दिया और राशन का सामान दिख दिया. बाद में पता चला कि वो कोई कॉपी नहीं बल्कि पति का पासपोर्ट था. पति ने पासपोर्ट खोलकर देखा तो उसके होश उड़ गए. पासपोर्ट के अंदर राशन की लिस्ट और रिश्तेदारों के फोन नंबर लिखे थे. 

भाजपा उम्मीदवार को हुई जेल, सबरीमाला की एक महिला भक्त पर किया था हमला

गृहणियां अधिककर घर के हिसाब को नोट करती हैं ताकी कुछ भूल न सकें. केरल की महिला ने भी कुछ ऐसा ही किया. महिला ने शुरुआती पन्नों में फोन नंबर लिखे. जिसके बाद महिला ने पीछे के पन्नों में शॉपिंग लिस्ट बना दी. महिला को लग रहा था कि ये एक कॉपी है.

होली खेल रहे स्टूडेंट्स ने मुस्लिम दोस्त को मस्जिद तक छोड़ने के लिए किया ऐसा, जमकर हो रही है तारीफ


हालांकि, वायरल वीडियो में शख्स कह रहा है कि उसके पिता के जिस पासपोर्ट पर महिला ने मोबाइल नंबर और राशन की जानकारी लिखी है वो पुराना था और किसी काम का नहीं था. इसलिए पासपोर्ट को महिला ने फोन नंबर और राशन का हिसाब रखने के लिए इस्तेमाल कर लिया. 

'शादी से पहले सेक्स करने से फैलता है HIV', इस स्कूल में 10वीं के बच्चों ऐसे कराया जा रहा है एड्स से जागरुक

ये कोई पहली घटना नहीं है, आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था. जिसमें बताया गया था कि एक चीनी शख्स को एयरपोर्ट से इसलिए वापस लौटना पड़ा क्योंकि उसके बेटे ने उसके पासपोर्ट पर अपनी कलाकारी दिखा दी थी.

टिप्पणियां

...जब कोच्चि को कराची बोल गए PM मोदी, फिर कहा- क्या करूं इन दिनों जेहन में पाकिस्तान ही रहता है

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि इसी वजह से वे अपना पासपोर्ट अपने पोते की पहुंच से दूर रखते हैं. पासपोर्ट पर नियमों के मुताबिक इसमें जो खाली पेज दिए जाते हैं, उनमें सिर्फ तब सील लगाई जाती है, जब कोई शख्स वीजा के लिए आवेदन करता है. इन पन्नों पर कुछ और लिखने पर पासपोर्ट निरस्त मान लिया जाता है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जिताने वाला 'DSP' निकला सड़कों पर, ऐसे कराया शहर Lockdown, देखें Video

Advertisement