NDTV Khabar

होली खेल रहे स्टूडेंट्स ने मुस्लिम दोस्त को मस्जिद तक छोड़ने के लिए किया ऐसा, जमकर हो रही है तारीफ

केरल के मल्लपुरम के सीपीए कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस के स्टूडेंट्स ने होली सेलीब्रेशन के दौरान मुस्लिम दोस्त को मस्जिद तक पहुंचाया. सड़क पर जहां कॉलेज स्टूडेंट्स होली खेल रहे थे तो वहीं से एक मुस्लिम छात्र मस्जिद में जा रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
होली खेल रहे स्टूडेंट्स ने मुस्लिम दोस्त को मस्जिद तक छोड़ने के लिए किया ऐसा, जमकर हो रही है तारीफ

स्टूडेंट्स ने मुस्लिम दोस्त को मस्जिद तक छोड़ने के लिए किया ऐसा.

Surf Excel ने होली के मौके पर नया एड जारी किया था. जिसकी काफी आलोचना हुई थी. हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) ने इस एड के जरिए बताने की कोशिश की है कि रंग से भी समाज साथ आ सकता है. लेकिन कई लोगों को ये एड पसंद नहीं आया और बायकॉट करने की जंग छिड़ गई. ट्विटर पर #BoycottSurfExcel हैशटैग ट्रेंड करने लगा था. इसी बीच केरल में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है.

उधार के पैसे वापस मांगने गया था शख्स, दोस्त ने कर दिया कुछ ऐसा...पुलिस भी हैरान

केरल के मल्लपुरम के सीपीए कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस के स्टूडेंट्स ने होली सेलीब्रेशन के दौरान मुस्लिम दोस्त को मस्जिद तक पहुंचाया. सड़क पर जहां कॉलेज स्टूडेंट्स होली खेल रहे थे तो वहीं से एक मुस्लिम छात्र मस्जिद में जा रहा था. एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें होली खेल रहे दोस्तों का ग्रुप एक घेरा बनाए हुए हैं और बीच में मुस्लिम स्टूडेंट मस्जिद की तरफ जा रहा है. होली खेल रहे स्टूडेंट्स ने मुस्लिम छात्र को सही सलामत मस्जिद तक पहुंचाया. 

चौकीदार बने इस एक्टर को मीका सिंह ने दिया काम, भावुक होकर बोले- जिंदगी भर दूंगा साथ, देखें VIDEO


कॉलेज के मैनेजमेंट के मुताबिक, स्टूडेंट्स क्लास के बाद होली सेलीब्रेट खेल रहे थे. सेकंड इयर के बॉटेनी स्टूडेंट मुहम्मद सुहैल सफेद कुर्ता पहना था और मस्जिद जा रहा था. Times Of India से बात करते हुए सुहैल ने बताया- करीब 4 बज रहा था. क्लास के बाद स्टूडेंट्स होली सेलीब्रेट कर रहे थे. मुझे शाम की नमाज के लिए जाना था. मेरे लिए मुमकिन नहीं था कि इतनी भीड़ से निकल सकूं. अजीत नाम के स्टूडेंट ने मेरी मदद की और फिर बाकी स्टूडेंट्स की मदद के सहारे में मस्जिद जा पाया. 

टिप्पणियां

इस बार किसकी सरकार... कांग्रेस या बीजेपी? प्रयागराज के इस कॉफी हाउस में होती है खास चर्चा

TNN से बात करते हुए मोहम्मद सुहैल के दोस्त मोहम्मद मशूख ने कहा- मैंने सर्फ एक्सेल का एड देखा है. लेकिन ऐसी स्थिति में कभी नहीं फंसा. मेरे पास DSLR था. सफेद कुर्ते में दो लोग आए और मस्जिद जाने को कहा और रंग न डालने के लिए कहा. जिसके बाद लोगों ने होली को रोक दिया और उनको मस्जिद तक पहुंचाया.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement