Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

उधार के पैसे वापस मांगने गया था शख्स, दोस्त ने कर दिया कुछ ऐसा...पुलिस भी हैरान

आरोपी ने बताया कि उसने लोहे की छड़ से पीड़ित को पीटा था. पुलिस ने बताया कि यादव ने मृतक से 30,000 रुपये उधार लिए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उधार के पैसे वापस मांगने गया था शख्स, दोस्त ने कर दिया कुछ ऐसा...पुलिस भी हैरान
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने उधार वापस मांगने पर एक शख्स की हत्या करने के आरोप में 26 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में भोज नारायणन की हत्या के आरोप में नितिन यादव को गिरफ्तार किया गया है. उसने एक नाबालिग की मदद से अपराध को कथित रूप से अंजाम दिया. पुलिस ने नाबालिग को भी पकड़ लिया है. 

उन्होंने बताया कि कापासहेड़ा के रहने वाले यादव ने अपने कृत्य पर पर्दा डालने के लिए 21 मार्च को पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को फोन किया. पुलिस ने बताया कि उसने पीसीआर को सूचित किया कि वह सड़क पर पड़े एक व्यक्ति को अस्पताल ले जा रहा है. उन्होंने बताया कि उसके बयान की जांच की गई, लेकिन कोई भी चश्मदीद सामने नहीं आया.

बच्चे ने टीचर से कहा- 'एक दिन पायलट बनूंगा...', 30 साल बाद प्लेन में हुआ कुछ ऐसा


पुलिस ने एक बयान में बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति से फिर से संपर्क किया गया. उसने बताया कि वह घायल व्यक्ति को जानता था और उसने उसे द्वारका के एक अस्पताल में भर्ती कराया था जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. पुलिस के मुताबिक, यादव के बयान में कई विसंगतियां थीं.

चौकीदार बने इस एक्टर को मीका सिंह ने दिया काम, भावुक होकर बोले- जिंदगी भर दूंगा साथ, देखें VIDEO

उन्होंने बताया कि यादव ने मामले में अपनी संलिप्तता कबूल ली और बताया कि उसने एक नाबालिग की मदद से उसका कत्ल किया है. आरोपी ने बताया कि उसने लोहे की छड़ से पीड़ित को पीटा था. पुलिस ने बताया कि यादव ने मृतक से 30,000 रुपये उधार लिए थे. जब नारायणन ने अपना पैसा वापस मांगा तो आरोपी ने उसकी कथित रूप से हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि यादव की सूचना पर नाबालिग को पकड़ लिया गया है.

इनपुट - भाषा

टिप्पणियां

VIDEO: पुलिस की गुंडागर्दी, पैसे न मिलने पर की पिटाई



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली के बाद अब इस राज्य में पार्टी के विस्तार में जुटी AAP, उठाएगी यह कदम...

Advertisement