पुलिसवाला बनकर दोस्त को बार-बार पीटा, हर देखने वाले शख्स ने तुरंत पहना मास्क - देखें Prank Video

दो लोगों ने प्रैंक वीडियो (Prank Video) बनाया, जो वायरल (Viral Video) हो रहा है. पुलिस की वर्दी पहनकर मास्क ना पहनने पर एक शख्स को कई बार थप्पड़ (Man In Police Uniform Beat People) मारता है, जिसे देखकर आस-पास मौजूद लोग झट से मास्क पहन लेते हैं.

पुलिसवाला बनकर दोस्त को बार-बार पीटा, हर देखने वाले शख्स ने तुरंत पहना मास्क - देखें Prank Video

मास्क नहीं पहना तो पुलिस की वर्दी पहन पीटा, लोगों ने तुरंत पहन - देखें Prank Video

भारत में लॉकडाउन हट चुका है, लेकिन सरकार ने लोगों से मास्क पहने रखने की अपील की है. कुछ लोग नियमों का पालन कर रहे हैं तो कुछ बिना मास्क के ही घूम रहे हैं. ऐसे लोगों के लिए दो लोगों ने प्रैंक वीडियो (Prank Video) बनाया, जो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में पुलिस की वर्दी पहनकर मास्क ना पहनने पर एक शख्स को कई बार थप्पड़ (Man In Police Uniform Beat People) मारता है, जिसे देखकर आस-पास मौजूद लोग झट से मास्क पहन लेते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों का कहना है कि अनुशासन बनाने का यह सबसे असरदार तरीका है. 

इस वीडियो को ट्विटर पर @ColTekpal द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हम भारत में इसे 'एन्फोर्स्मन्ट ऑफ डिसप्लिन' कहते हैं.' वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बिना मास्क के गार्डन में घूम रहा है. तभी झाड़ियों से निकलकर एक पुलिस की वर्दी में शख्स आता है और उसे पीटने लगता है. जैसे ही वो बोलता है, 'मास्क कहां है?' इतना सुनते ही वहां मौजूद लोग तुरंत मास्क पहन लेते हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 2 जनवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 47 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही डेढ़ हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने इस वीडियो को सबसे फनी और शानदार बताया है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com