Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटी को किया किडनैप तो पिता ने उठा लिया ये कदम, घर पर लड़कियों को बुलाकर करता था ऐसा

एक शख्स जो सिर्फ 8 साल की लड़कियों तो बहला-फुसला कर किडनैप करता. उन्हें अपने घर रखता. वो उनके साथ गलत काम नहीं करता बल्कि उन्हें अपने घर ले जाकर खाना खिलाता और कुछ दिनों बाद जाने देता.

बेटी को किया किडनैप तो पिता ने उठा लिया ये कदम, घर पर लड़कियों को बुलाकर करता था ऐसा

सिर्फ 8 साल की बच्चियों को ये शख्स करता था किडनैप...

नई दिल्ली:

एक शख्स जो सिर्फ 8 साल की लड़कियों तो बहला-फुसला कर किडनैप करता. उन्हें अपने घर रखता. वो उनके साथ गलत काम नहीं करता बल्कि उन्हें अपने घर ले जाकर खाना खिलाता और कुछ दिनों बाद जाने देता. वजह थी इस शख्स की खुद की बेटी का किडनैप होना. उसे अपनी बेटी की कमी इतनी खलती, कि वो दूसरों की बेटियों को उठाकर अपने घर लाता और उनकी सेवा करता. 

बता दें, ये घटना पेशे से चालक कृष्ण दत्त तिवारी (40) की है, जो दिल्ली के राजौरी गार्डन में रहता है. इसकी आठ वर्षीय बेटी का अपहरण करीब दो महीने पहले हरी नगर इलाके से हुआ था. इस शख्स के दो बेटे हैं और वह हमेशा से ही एक बेटी चाहता था. 

13 साल की उम्र में मां ने बना दिया था Sex Worker, आज अपने दम पर CA बनी ये लड़की

उसने हाल ही में कीर्ति नगर में जवाहर कैम्प से एक आठ वर्षीय बेटी को किडनैप किया, लेकिन लड़की सुबह लड़की अपने आप सुरक्षित घर पहुंच गई. लड़की ने बताया कि वह शौचालय गई थी जहां एक व्यक्ति ने उसे अपनी बाइक पर अपने घर ले चलने का लालच दिया. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि लड़की रातभर उस व्यक्ति के घर में रही और अगली सुबह उसे उसके घर के पास के एक स्थान पर छोड़ दिया गया. लड़की ने यह भी कहा कि आरोपी ने उसे नुकसान नहीं पहुंचाया.

VIDEO: फूट-फूट कर रो पड़ीं स्वतंत्रता सेनानी की बेटी, कहा- पिता ने देश के लिए कटवाए हाथ, अब मैं सड़कों पर रहने को मजबूर

इससे पहले भी इस व्यक्ति ने कबूल किया कि करीब दो महीने पहले उसने हरी नगर इलाके से आठ वर्षीय लड़की का अपहरण किया था. उस समय भी उसने एक लड़की को दो से तीन दिन अपने पास रखने के बाद छोड़ दिया था.

पुलिस ने बताया कि जब भी तिवारी का परिवार उससे यह पूछता कि लड़कियां कहां से आई हैं तो वह उन्हें बताता कि लड़की उसके दोस्त की बेटी है जो बाहर गया हुआ है और उसने लड़की की देखभाल करने की जिम्मेदारी उसे दी है.

इनपुट - भाषा

VIDEO: बेटी की शादी के लिए जमीन बेचने को क्यों मजबूर है ओडिशा का किसान