NDTV Khabar

Mark Zuckerberg ने बनाया टिकटॉक पर सीक्रेट अकाउंट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

टिकटॉक मॉडल को तोड़ने के लिए शायद फेसबुक के सह-संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग का चीनी शॉर्ट वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक पर एक गुप्त अकाउंट है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mark Zuckerberg ने बनाया टिकटॉक पर सीक्रेट अकाउंट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

टिकटॉक मॉडल को तोड़ने के लिए शायद फेसबुक के सह-संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग का चीनी शॉर्ट वीडियो शेयरिंग एप टिकटॉक पर एक गुप्त अकाउंट है, जिसके चलते अमेरिका से लेकर भारत तक सोशल नेटवर्किंग की दिग्गज कंपनी फेसबुक के लिए यह सिरदर्द बना हुआ है. बज फिड न्यूज के अनुसार, अकाउंट अभी तक वेरिफाइ नहीं हो पाया है, लेकिन 'एट द रेट फिंकड' हैंडल का इस्तेमाल करने वाला यह अकाउंट जुकरबर्ग के बाकी सोशल मीडिया के अकाउंट ट्विटर की तरह है.

'Filhaal' सॉन्ग पर KRK ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, वायरल हुआ TikTok Video

बिना एक भी पोस्ट किए अकाउंट के 4,055 फॉलोअर्स हैं. अकाउंट वर्तमान में एरियाना ग्रांडे और सेलेना गोमेज जैसी 61 हस्तियों को फॉलो करता है, लेकिन फॉलो करने के मामले में ज्यादातर टिकटॉक सुपरस्टार जैसे लोरेन ग्रे और जैकब साटरेरियस शामिल हैं. खबर में कहा गया है कि 2016 में जुकरबर्ग ने कैलिफोर्निया में फेसबुक के मेनलो पार्क मुख्यालय में म्यूजिकली के कॉफाउंडर एलेक्स झू को आमंत्रित किया, लेकिन वार्ता सफल नहीं हो सकी.

सलमान खान के गाने पर पति-पत्नी ने किया ऐसा डांस, एक्ट्रेस बोली- 'हाहाहा ये तो...' देखें Video


वर्ष 2017 में म्यूजिकली को चाइना की दिग्गज कंपनी बाइट डांस ने 80 करोड़ डॉलर की कीमत देकर खरीद लिया और अपनी डोउयिन वीडियो एप के साथ मिलाकर इसे टिकटॉक नाम दिया. वर्तमान में वैश्विक तौर पर टिकटॉक के 80 करोड़ यूजर्स हैं, जिसमें से 20 करोड़ सिर्फ भारत से हैं.

टिप्पणियां

CISF जवान को लड़की वालों ने दहेज में दिए 11 लाख रुपये तो बोला- 'मुझे पैसा नहीं बल्कि...'

टिकटॉक की प्रसिद्धि को देखते हुए फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम ने एक नया वीडियो-म्यूजिक रिमिक्स फीचर 'रिल्स' लॉन्च किया. 'रिल्स' की मदद से यूजर्स 15 सैंकेड की म्यूजिक क्लिप बनाकर उसे स्टोरी के माध्यम से शेयर कर सकते हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रियंका चोपड़ा ने नीले कोट-पैंट में भारत में मारी एंट्री, VIP नहीं रेगुलर गेट से आईं बाहर- देखें Video

Advertisement