लॉस एंजिल्स में मेट्रो ट्रेन ने BMW कार के उड़ाए परखच्चे, फिर भी बच गया ड्राइवर, देखें VIDEO

वीडियो में एक BMW कार मेट्रो ट्रैक के पास आकर रुकती है. ट्रैफिक सिग्नल गिरा हुआ है. कार गिरे हुए ट्रैफिक सिग्नल को नजरअंदाज करके जैसे ही आगे बढ़ती है दूसरी तरफ से आई मेट्रो ट्रेन उस कुचल देती है.

लॉस एंजिल्स में मेट्रो ट्रेन ने BMW कार के उड़ाए परखच्चे, फिर भी बच गया ड्राइवर, देखें VIDEO

लॉस एंजिल्स में मेट्रो ट्रेन ने एक बीएमडब्ल्यू कार के परखच्चे उड़ा दिए

खास बातें

  • मंगलवार सुबह हुआ था एक्सीडेंट
  • कार के कुचले जाने के बाद भी बच गया ड्राइवर
  • पुलिस ने कहा- इससे दूसरे ड्राइवरों को सीख लेनी चाहिए
लॉस एंजिल्स :

अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में मेट्रो ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रही एक BMW कार को ट्रेन ने कुचल दिया. लॉस एंजिल्स पुलिस ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस घटना का वीडियो शेयर किया. वीडियो में दिखता है कि एक BMW कार मेट्रो ट्रैक के पास आकर रुकती है. ट्रैफिक सिग्नल गिरा हुआ है. कार गिरे हुए ट्रैफिक सिग्नल को नजरअंदाज करके जैसे ही आगे बढ़ती है दूसरी तरफ से आई मेट्रो ट्रेन उसको टक्कर मार देती है.  KTLA के अनुसार यह घटना दक्षिणी लॉस एंजिल्स में मंगलवार सुबह 11 बजे से पहले हुई थी. हालांकि इतनी बुरी तरह कार के कुचले जाने के बावजूद ड्राइवर को मामूली चोटों ही आई और वह सुरक्षित बच निकलने में कामयाब रहा.

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने इस चौंकाने वाली घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह एक दुखद परिणाम भी हो सकता था.' इसके साथ ही पुलिस विभाग ने बाकी ड्राइवरों को रेलवे ट्रैक के आस-पास सावधान रहने की चेतावनी दी. उन्होंने कहा, 'सौभाग्य से ड्राइवर को मामूली चोटें ही आई. लेकिन हम सबको इससे सीख हासिल करनी चाहिए. रेलवे ट्रैक के आस-पास ध्यान से रहे और हमेशा सभी ट्रैफिक सिग्नल्स को फॉलो करना चाहिए.' घटना के वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने बाद कई लोगों ने सवाल किया कि इतनी भीषण टक्कर होने के बाद भी ड्राइवर कैसे बच गया.

कामरान अकमल ने छोड़ा 'लड्डू' कैच, गुस्से से देखने लगा गेंदबाज, देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के खबरी मोसेस कैस्टिलो ने बुधवार को घटना के बारे में ट्वीट किया. मोसेस ने बताया कि कार का ड्राइवर सही-सलामत था. उसे बस मामूली चोटें आई थीं. इसके अलावा LAPD के कमांडर मार्क रीना ने ट्विटर पर कुचली गई कार की एक तस्वीर भी शेयर की.