फाइटर ने ऐसी जगह मारी लात, लेटकर दर्द के मारे फूट-फूटकर रोने लगा खिलाड़ी - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एमएमए फाइट (MMA Fight) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां एक फाइटर ने दूसरे फाइटर को ऐसी जगह लात मारी, जिसके बाद फाइटर जमीन पर गिर पड़ा और फूट-फूटकर रोने लगा. 

फाइटर ने ऐसी जगह मारी लात, लेटकर दर्द के मारे फूट-फूटकर रोने लगा खिलाड़ी - देखें Viral Video

Viral Video: फाइटर ने ऐसी जगह मारी लात, लेटकर दर्द के मारे फूट-फूटकर रोने लगा खिलाड़ी

दुनिया की सबसे खतरनाक फाइट फॉर्म में एक एमएमए फाइट (MMA Fight) है. इस फाइट में फाइटर पूरे जोश से लड़ाई करते हैं. इस फाइट में सबसे ज्यादा लात का प्रयोग किया जाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एमएमए फाइट (MMA Fight) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां एक फाइटर ने दूसरे फाइटर को ऐसी जगह लात मारी, जिसके बाद फाइटर जमीन पर गिर पड़ा और फूट-फूटकर रोने लगा. 

पीटर स्टेनोनिक और रेमंड डेनियल्स के बीच मुकाबला चल रहा था. दूसरे राउंड में रेमंड ने पीटर को राउंड किक मारी, जो सीधे उनके टांगों के पास जाकर लगी, जिससे उनकी हालत खराब हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि पीटर स्टेनोनिक रेमंड डेनियल्स पर अटैक की कोशिश कर रहे थे. रेमंड ने पलटवार करते हुए राउंड किक मारी, जो गलती से पीटर के पैरों के पास जाकर लगी. पीटर दर्द के मारे गिर गए और वो रोने लगे. 

पीटर को इतना दर्द हो रहा था कि वो गुस्से में रिंग पर मुक्के बरसाते दिखे. वो बार-बार 'ओह माय गॉड' कह रहे थे और जोर-जोर से रो रहे थे. रेमंड कहते दिखे, 'मैं उम्मीद करता हूं कि पीटर ठीक होगा. ऐसा पहली बार हुआ है. अंत काफी बुरा हुआ, मैं इस तरह की फाइट नहीं चाहता हूं.'

देखें Video:

इस वीडियो को 12 सिंतबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 1.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 13 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने इस किक को इतिहास की सबसे दर्दनाक किक बताया है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com