मोहम्मद शमी ने ईद पर पोस्ट की मटन बिरयानी की फोटो तो रवि शास्त्री बोले- 'लॉकडाउन खत्म होने दे, फिर...'

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने ईद की बधाई दी और मटन बिरयानी (Mutton Biryani) की फोटो शेयर की, जिसको देखकर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का भी मन ललचा गया. उन्होंने मजेदार कमेंट लिखकर शमी को ईद की बधाई दी.

मोहम्मद शमी ने ईद पर पोस्ट की मटन बिरयानी की फोटो तो रवि शास्त्री बोले- 'लॉकडाउन खत्म होने दे, फिर...'

मोहम्मद शमी ने ईद पर पोस्ट की मटन बिरयानी की फोटो तो रवि शास्त्री ने ऐसे किया रिएक्ट

भारत (India) में इस बार कोविड-19 (COVID-19) के चलते ईद (Eid al-Fitr) पर पहले जैसी रौनक नहीं दिखी. लोगों ने घर पर रहकर ही ईद का जश्न मनाया. सभी लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को ईद की बधाई दी. कहीं पर भी ईद पार्टी देखने को नहीं मिली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने ईद की बधाई दी और मटन बिरयानी (Mutton Biryani) की फोटो शेयर की, जिसको देखकर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का भी मन ललचा गया. उन्होंने मजेदार कमेंट लिखकर शमी को ईद की बधाई दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शमी ने ईद के मौके पर सेवई, खीर और मटन बिरयानी की फोटो शेयर की. जिस पर रवि शास्त्री ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'यह जब लॉकडाउन खत्म होगा तब साथ में खाएंगे. मुझे उम्मीद है कि सभी को सिवईयों का इंतजार होगा.' शमी ने ललीज खाने की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'स्पेशल रवि शास्त्री भाई आपके के लिए. सेवईयां, खीर और मटन बिरयानी. मैंने कोरियर कर दिया है. कुछ टाइम में आपके पास पहुंच जाएगा. देखिए आप.'

qae65aeg

हर ईद पर शमी टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सेवईं और मटन बिरयानी खिलाते हैं. लॉकडाउन के चलते टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद शमी के घर की सेवई मिस कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने फोटो पोस्ट कर, रवि शास्त्री को बधाई दी. 

दुनियाभर के देशों के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.  स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से सोमवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 1,45,380 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 4,167 लोगों की मौत हो चुकी है.