NDTV Khabar

मध्यप्रदेश में रोज जा रही है बिजली, शायर राहत इंदौरी का छलका दर्द, बोले- 'सीएम कमलनाथ जी रमजान चल रहे हैं...'

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कई हिस्सों में बिजली आपूर्ति बाधित हो रही है, कई-कई घंटों तक बिजली गुल रहती है. इंदौर में पिछले कुछ दिनों से जारी बिजली कटौती पर प्रख्यात शायर 'राहत इंदौरी' का दर्द छलक गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्यप्रदेश में रोज जा रही है बिजली, शायर राहत इंदौरी का छलका दर्द, बोले- 'सीएम कमलनाथ जी रमजान चल रहे हैं...'

मध्यप्रदेश में रोज जा रही है बिजली, शायर राहत इंदौरी का छलका दर्द.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कई हिस्सों में बिजली आपूर्ति बाधित हो रही है, कई-कई घंटों तक बिजली गुल रहती है. इंदौर में पिछले कुछ दिनों से जारी बिजली कटौती पर प्रख्यात शायर 'राहत इंदौरी' (Rahat Indori) का दर्द छलक गया. इंदौर में पिछले दिनों एक ग्रिड में आग लग जाने से एक बड़े हिस्से में रहने वाले लोगों को बिजली संबंधी समस्या से गुजरना पड़ा. रविवार को भी कई घंटे बिजली गुल रही, जिस पर शायर राहत इंदौरी ने रविवार की रात को ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है. 

नेताओं का मजाक उड़ाते हुए खिलौने बेचने वाले की गिरफ्तारी को लेकर रेलवे ने जारी किया स्‍पष्टीकरण, बताई असली वजह


राहत इंदौरी ने ट्वीट किया, 'आजकल बिजली का जाना आम हो गया है. आज भी तीन घंटों से बिजली नहीं है, गर्मी है, रमजान भी है और बिजली कंपनी इंदौर में कोई फोन भी नहीं उठा रहा है, कुछ मदद करें.' राहत इंदौरी ने अपना यह ट्वीट मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यालय और ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिह को टैग करते हुए किया. राहित इंदौरी के ट्वीट के बाद लोगों ने कांग्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की है. यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में कई ऐसे ट्वीट्स किए हैं. 

दुबई में भी छाया पीएम नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण, देखते ही झूम उठे भारतीय

टिप्पणियां

शायर के इस ट्वीट पर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि बीते दिन आंधी चलने से बिजली आपूर्ति बाधित हुई, जिसे बिजली कर्मचारियों ने कई घंटे की मेहनत के बाद दुरुस्त किया. इस पर बिजली कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जाना चाहिए. 

(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement