कॉन्सटेबल ने डाली सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों की मांगों वाली पोस्ट, MP पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन

मध्य प्रदेश पुलिस ने सोशल मीडिया पर पुलिस व्यवस्था में सुधार लाये जाने सहित पुलिसकर्मियों की विभिन्न मांगों को कथित तौर पर पोस्ट करने वाले अपने एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है.

कॉन्सटेबल ने डाली सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों की मांगों वाली पोस्ट, MP पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन

कॉन्सटेबल ने डाली सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों की मांगों वाली पोस्ट.

मध्य प्रदेश पुलिस ने सोशल मीडिया पर पुलिस व्यवस्था में सुधार लाये जाने सहित पुलिसकर्मियों की विभिन्न मांगों को कथित तौर पर पोस्ट करने वाले अपने एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है. जबलपुर जिले के पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने मंगलवार को बताया, ‘‘कांस्टेबल शुभम बाजपाई अपने मोबाइल नम्बर से सोशल मीडिया पर ग्रुप बनाकर पुलिस व्यवस्था में सुधार लाये जाने सहित पुलिसकर्मियों की विभिन्न मांगों को पोस्ट कर रहा है.''

ये भी पढ़ें: Viral Video: यूपी के इस बुजुर्ग ने बनाया बाइक को 'Tarzan', अंदर है ATM मशीन और आवाज से होती है स्टार्ट

उन्होंने कहा कि इस कान्स्टेबल का यह कृत्य पुलिस आचरण के विपरीत है और उसके द्वारा की गई अनुशासनहीनता से पुलिस विभाग एवं शासन की छवि भी धूमिल हो रही है, जिसके चलते उसे सोमवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. निलंबन के दौरान यहां उसे पुलिस लाइन में अटैच किया गया है.


ये भी पढ़ें: WWE में सेथ रोलिंस ने लगाई दुश्मन के 'घर' में आग, मुक्के मार-मारकर उतारा गुस्सा, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिंह ने बताया कि शुभम जबलपुर जिले की नुनसर पुलिस चौकी में पदस्थ था. वह फेसबुक, व्हाट्सऐप एवं ट्विटर पर पुलिस व्यवस्था में सुधार लाये जाने सहित पुलिसकर्मियों की विभिन्न मांगों को पोस्ट कर रहा था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)