NDTV Khabar

Viral Video: यूपी के इस बुजुर्ग ने बनाया बाइक को 'Tarzan', अंदर है ATM मशीन और आवाज से होती है स्टार्ट

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स ने अपनी बाइक को मॉडीफाई कराया है. इस बाइक को 'वंडर बाइक' कहें तो गलत नहीं होगा. उन्होंने इस बाइक का नाम ‘टार्जन’ रखा है. सोशल मीडिया पर इस मोटरबाइक की खूब तारीफ हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: यूपी के इस बुजुर्ग ने बनाया बाइक को 'Tarzan', अंदर है ATM मशीन और आवाज से होती है स्टार्ट

Viral Video: यूपी के इस बुजुर्ग ने बनाया बाइक को 'Tarzan'.

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स ने अपनी बाइक को मॉडीफाई कराया है. इस बाइक को 'वंडर बाइक' कहें तो गलत नहीं होगा. उन्होंने इस बाइक का नाम ‘टार्जन' रखा है. सोशल मीडिया पर इस मोटरबाइक की खूब तारीफ हो रही है. ये बाइक मोहम्मद सईद नाम के एक बुजुर्ग की है. उनकी इस बाइक में मिनी ATM मशीन लगी है, जो मालिक की आवाज पर सिक्के निकालती है.

ये भी पढ़ें: WWE में सेथ रोलिंस ने लगाई दुश्मन के 'घर' में आग, मुक्के मार-मारकर उतारा गुस्सा, देखें VIDEO

इस वीडियो को यूट्यूब पर हनी सक्सेना नाम के यूजर ने गुरुवार को शेयर किया है. यहां से ये वीडियो सर्कुलेट हो रहा है. इस वीडियो को ट्विटर, फेसबुक और वॉट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है. 70 वर्षीय मोहम्मद सईद अपनी बाइक ‘टार्जन‘ का डेमो देते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे बना रही थीं TikTok वीडियो, अचानक आई छींक और फिर... देखें Viral Video


वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी आवाज पर बाइक स्टार्ट होती है और म्युजिक बजना शुरू हो जाता है. उनकी आवाज पर मिनी एटीएम मशीन 5 का सिक्का निकालकर दे रही है.

ये भी पढ़ें: ATM मशीन से नहीं निकले पैसे तो चोर ले आए JCB, ऐसे ले गए उखाड़कर, देखें Viral Video

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

यूट्यूब डिस्क्रिप्शन के मुताबिक, मोहम्मद सईद स्वयं प्रशिक्षित इलेक्ट्रीशियन, स्टंट मैन और सेल्स मैन हैं. इस वीडियो के यूट्यूब पर 17 हजार व्यूज हो चुके हैं. लोग उनके इस क्रिएशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ''देसी इंजीनियरिंग का शानदार उदाहरण.'' अन्य यूजर ने लिखा, ''भारत की अतुल्य प्रतिभा'' कई लोगों ने बाइक की प्रमाणिकता पर भी सवाल उठाए. यूट्यूब पर एक यूजर ने लिखा, ''ये बाइक मुझे फेक लग रही है.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement