NDTV Khabar

एमएस धोनी ने पंड्या और बेटी के साथ की 'Pool Party', तस्वीरें हुईं Viral

MS Dhoni की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसको खूब शेयर किया जा रहा है. तीन तस्वीरों को Ziva Singh Dhoni के अकाउंट से शेयर किया गया है. धोनी बेटी जीवा और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के साथ स्वीमिंग पूल में एन्जॉय कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी ने पंड्या और बेटी के साथ की 'Pool Party', तस्वीरें हुईं Viral

एमएस धोनी ने पंड्या और बेटी के साथ की 'Pool Party'

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें खूब शेयर किया जा रहा है. फैन्स को बड़े दिनों बाद धोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाई दी हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. तीन तस्वीरों को जीवा सिंह धोनी (Ziva Singh Dhoni) के अकाउंट से शेयर किया गया है. बता दें, बेटी के अकाउंट को पिता एमएस धोनी (MS Dhoni) और मम्मी साक्षी (Sakshi Singh Dhoni) मैनेज करते हैं. जीवा (Ziva) के 1.4 मिलियन फॉलोअर हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि धोनी अपनी बेटी जीवा और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के साथ स्वीमिंग पूल में एन्जॉय कर रहे हैं.

इतनी जोर से हंसी महिला कि खुला रह गया मुंह, डॉक्टर भी देखकर रह गया हैरान

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि धोनी जीवा को स्विमिंग करवा रहे हैं और हार्दिक पंड्या भी स्वीमिंग पूल में एन्जॉय कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - 'बेबी शार्क...' इस तस्वीर में जीवा को 'बेबी शार्क' बताया गया है. बता दें, साक्षी धोनी दोस्तों के साथ इटली में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं, और ऐसे वक्त में धोनी अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं.


MS Dhoni ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ली थी कोहली की 'कठिन परीक्षा', अब बोले- नहीं भूल सकता वो रात...

बता दें, धोनी वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया से दूर हैं. भारतीय सेना से जुड़ने के बाद उन्होंने कुछ एड शूट किए, और अब वह अपनी बेटी के साथ टाइम बिता रहे हैं. अभी तक उन्होंने बोर्ड को नहीं बताया है कि वह ग्राउंड पर फिर कब उतरेंगे.

चालान से बचने का 'खतरनाक फार्मूला', डायरेक्टर ने वीडियो शेयर कर बोला- 'अब कैसे काटोगे...' देखें VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व कोच अनिल कुंबले का मानना है कि क्रिकेट में शानदार योगदान के लिए धोनी उचित विदाई के हकदार हैं और इसके लिए चयनकर्ताओं को उनसे बात करनी चाहिए. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी का भविष्य चर्चा का विषय है और चयनकर्ताओं ने इस बात के पर्याप्त संकेत दिए हैं कि वे आगे की सोच रहे हैं.

टिप्पणियां

TikTok Top 10: टिकटॉक पर छाए 'चुलबुल पांडे', फैन्स बोले- 'स्वागत है भाईजान...' देखें VIDEO

अनिल कुंबले ने धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेल जारी रखने के बारे में पूछे जाने पर 'क्रिकेटनेक्स्ट' से कहा, 'मुझे लगता है कि पंत ने निश्चित रूप से विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में मजबूत दावा पेश किया है... खासकर टी-20 फॉर्मेट में उसने अच्छा प्रदर्शन किया है... ऐसे में धोनी से बातचीत करना ज़रूरी है... वह अच्छी विदाई का हकदार है और आपको उससे बात करनी चाहिए...'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement