NDTV Khabar

बिना कपड़ों के मॉल में घूमी ये लड़की, जानिए क्या था लोगों का रिएक्शन

जिसमें एक लड़की मॉल में घूम रही है. दिखने में ये फोटो नॉर्मल नजर आ रही है. लेकिन इसके पीछे की सच्चाई कुछ और ही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लड़की ने कपड़े नहीं पहने हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिना कपड़ों के मॉल में घूमी ये लड़की, जानिए क्या था लोगों का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. जिसमें एक लड़की मॉल में घूम रही है.

खास बातें

  1. बिना कपड़े पहने मॉडल ने घूमा पूरा मॉल.
  2. बॉडी पेंट कराई थी मॉडल मारिया लुसिओती ने.
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है खबर.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. जिसमें एक लड़की मॉल में घूम रही है. दिखने में ये फोटो नॉर्मल नजर आ रही है. लेकिन इसके पीछे की सच्चाई कुछ और ही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लड़की ने कपड़े नहीं पहने हैं. जी हां, खा गए ना धोखा... लेकिन ये सच है. इस लड़की ने शरीर पर पैंटिंग की है. देखकर बिलकुल नहीं लग रहा पर ये सच्चाई है. ये लड़की एक मॉडल है जिसका नाम मारिया लुसिओती है. 

पढ़ें- ऐसा है नाहरगढ़ किले का इतिहास, इस वजह से डर कर भाग जाते थे मजदूर​

अमेरिका के मॉल में घूमती नजर आईं
जानी मानी मॉडल मारिया अमेरिका के एक मॉल में बिना कपड़ों के घूम रही थी. आज पास जो भी लोग गुजर रहे थे तो वो भी अंदाजा नहीं लगा पाए. सभी को लग रहा था कि इस लड़की ने लॉन्ग स्लीव वाली शर्ट और जीन्स पहनी है. लोगों का रिएक्शन बिलकुल नॉर्मल था. आइए जानते हैं कैसे किया गया पेंट...

टिप्पणियां

पढ़ें- विधानसभा सत्र जारी है, और एक साथ 100 से ज़्यादा विधायकों को 'शादी' के लिए दे दी गई छुट्टी...​
 

model

बॉडी पेंटर ने किया कमाल
अमेरिका की जानी मानी बॉडी पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल ने इनको तैयार किया था. जेन ने मारिया की बॉडी पर पेंट किया था. जिससे लग रहा था कि उन्होंने कपड़े पहने हैं. बता दें, वो कई बार ऐसे एक्सपेरिमेंट कर चुकी हैं. जिसमें वो सफल हुईं. लेकिन ऐसा पहली बार था जब उन्होंने मॉल में ये एक्सपेरिमेंट किया हो.

पढ़ें- जब कर्नाटक के CM सिद्धरमैया ने उतारी PM नरेंद्र मोदी की नकल, देखें वायरल होता VIDEO​
 

model

बॉडी पेंट के बाद पहनाई कैप और स्कार्फ
काफी मशक्कत के बाद उनको तैयार किया गया. मॉल में जाने से पहले मारिया को कैप और स्कार्फ पहनाया गया. जिसके बाद उन्हें मॉल में घुमाया गया. बता दें, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है. अब तक इस वीडियो को करीब 5 मिलियन लोग देख चुके हैं. उनकी तस्वीरें भी जेन ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement