चलते प्लेन के पास अचानक गिरी बिजली, पायलट ने किया फिर कुछ ऐसा... देखें VIDEO

न्यूजीलैंड के कैंटरबरी क्षेत्र में बुधवार को तेज आंधी ने सभी को हैरान कर दिया. इसी बीच एक वीडियो वायरल हुआ, जिसको पायलट ने कैप्चर किया. वीडियो में प्लेन के पास बिजली को गिरते हुए देखा गया.

चलते प्लेन के पास अचानक गिरी बिजली, पायलट ने किया फिर कुछ ऐसा... देखें VIDEO

चलते प्लेन के पास अचानक गिरी बिजली, वायरल हुआ खतरनाक Video

न्यूजीलैंड के कैंटरबरी क्षेत्र में बुधवार को तेज आंधी ने सभी को हैरान कर दिया. इसी बीच एक वीडियो वायरल हुआ, जिसको पायलट ने कैप्चर किया. वीडियो में प्लेन के पास बिजली को गिरते हुए देखा गया. क्राइस्टचर्च एयरपोर्ट पर तेज आंधी के बीच अमीरात ए 380 एयरबस विमान रन-वे पर चल रहा था. उसके पास अचानक बिजली गिरी और एक पायलट ने इसे कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

सड़क पर एक साथ घूमते दिखे ऊंट, गाय और गधा, पुलिस ने पूछा- किसी को मालूम है इनके मालिक का पता?

देखें Video:

जिस पायलट ने इस घटना को रिकॉर्ड किया, उसका नाम डेनियल कुरी है. उन्होंने ये शॉर्ट क्लिप वहां के लोकल चैनल वन न्यूज से शेयर की. जिसमें देखा जा सकता है कि जिस वक्त प्लेन घूम रहा है, उसी वक्त बिजली गिरी.

TikTok Top 5: मिशेल स्टार्क ने किया ऐसा बोल्ड, देखता रह गया पाकिस्तानी बल्लेबाज- देखें Video

कुरी ने स्टफ.एनजेड को कहा कि वह क्राइस्टचर्च एयरपोर्ट पर ही काम करता है. उसने बुधवार दोपहर करीब 3.30 बजे ये वीडियो रिकॉर्ड किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch: रोबोट लेकर आया कॉफी! इस होटल की रूम सर्विस ने जर्नलिस्ट को किया सरप्राइज

कुरी के साथी ने कहा, ''हम विमान से सभी यात्रियों को उतारने के लिए इंतजार कर रहे थे. खराब मौसम के कारण हमें यात्रियों को उतारना ठीक नहीं लगा. बिजली गिरने से किसी भी यात्री को कुछ नहीं हुआ है.''