निर्मला सीतारमण ने कहा, ''मैं ज्यादा प्याज नहीं खाती...'' लोगों ने किया ट्रोल, कहा- ''शुक्र है आप सांस लेती हैं और पानी पीती हैं वर्ना...''

सीतारमण ने कहा, 'मैं बहुत ज्यादा प्याज-लहसुन नहीं खाती...इसलिये चिंता न करें. मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जिसे प्याज की कोई खास परवाह नहीं है'.

निर्मला सीतारमण ने कहा, ''मैं ज्यादा प्याज नहीं खाती...'' लोगों ने किया ट्रोल, कहा- ''शुक्र है आप सांस लेती हैं और पानी पीती हैं वर्ना...''

सीतारमण के प्याज पर दिए गए बयान के बाद उन्हें ट्विटर पर लोगों ने ट्रोल कर दिया.

खास बातें

  • अपने प्याज वाले बयान की वजह से ट्रोल हो रही हैं निर्मला सीतारमण
  • सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #OnionPrice
  • सीतारमण ने कहा, 'मैं बहुत ज्यादा प्याज-लहसुन नहीं खाती''
नई दिल्ली:

देश में प्याज (Onion) की बढ़ती कीमतों को लेकर जमकर हंगामा मचा हुआ है लेकिन निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) के लोकसभा में दिए गए बयान के बाद ट्विटर पर #OnionPrice ट्रेंड कर रहा है. आपको बता दें, निर्मला सीतारमण ने बुधवार को लोकसभा (Lok Sabha) में कहा था कि प्याज की बढ़ती कीमतों से व्यक्तिगत तौर पर उनपर कोई खास असर नहीं पड़ा है, क्योंकि उनका परिवार प्याज-लहसुन जैसी चीजों को खास पसंद नहीं करता है.

यह भी पढ़ें: लोकसभा में बोलीं निर्मला सीतारमण: 'चिंता मत करिये...मैं ज्यादा प्याज-लहसुन नहीं खाती'

सीतारमण ने कहा, ''मैं बहुत ज्यादा प्याज-लहसुन नहीं खाती...इसलिये चिंता न करें. मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जिसे प्याज की कोई खास परवाह नहीं है.'' हालांकि, ट्विटर पर लोगों को उनकी यह बात कुछ पसंद नहीं आई और इस वजह से लोग उनके इस बयान पर अलग-अलग ट्वीट करने लगे. 

एक यूजर ने दो फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ''PIC 1- प्याज के दामों के बारे में बात मत करों क्योंकि वित्त मंत्री प्याज नहीं खाती... PIC 2- हां, स्मृति ईरानी प्याज खाती हैं लेकिन जब कांग्रेस की सरकार सत्ता में होती है... उन लोगों का क्या जो बीजेपी सरकार के वक्त प्याज खाते हैं''. 

वहीं एक अन्य ने लिखा, ''मुझे हमेशा लगता था कि दक्षिणी भारतीय उत्तर भारतीयों से ज्यादा समझदार होते हैं लेकिन निर्मला सीतारमण ने मेरा भ्रम तोड़ दिया''. 

Newsbeep

एक अन्य ने लिखा, ''शुक्र है भगवान का कि निर्मला सीतारमण पानी पीती हैं और सांस लेती हैं वर्ना उन्होंने बोला होता कि मैं पानी नहीं पीती और सांस नहीं लेती इसलिए मुझे चिंता नहीं है कि लोगों को साफ हवा और पानी नहीं मिल रहा है''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अलग अलग टिप्पणियां की हैं.