NDTV Khabar

पानी ऑर्डर करने के बाद शख्स छोड़ गया वेट्रेस के लिए 7 लाख रुपये, फिर हुआ कुछ ऐसा

North Carolina में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रेस्टोरेंट में एक शख्स आया और उसने दो ग्लास पानी मंगाया. पानी पीने के बाद उसने वेट्रेस के लिए 10 हजार डॉलर (7 लाख रुपये से ज्यादा) छोड़ दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पानी ऑर्डर करने के बाद शख्स छोड़ गया वेट्रेस के लिए 7 लाख रुपये, फिर हुआ कुछ ऐसा

North Carolina में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रेस्टोरेंट में एक शख्स आया और उसने दो ग्लास पानी मंगाया. पानी पीने के बाद उसने वेट्रेस के लिए 10 हजार डॉलर (7 लाख रुपये से ज्यादा) छोड़ दिए. साथ में एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था- 'पानी के लिए धन्यवाद.' Fox News की खबर के मुताबिक, एलायना कुस्टर सुप डॉग्स नाम के रेस्टोरेंट में काम करती हैं. उन्हें ये टिप दी गई.

पिता ने अनोखे अंदाज में खिलाया बेटी को खाना, VIDEO देखकर आप भी हंस पड़ेंगे

The News & Observer को वेट्रेस ने बताया- 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ये सच में ऐसा हुआ है. मैंने उठाया तो वहां 100 डॉलर के बहुत सारे नोट थे. मेरे हाथ उस वक्त कांप रहे थे. मैं बार-बार पूछ रही थी कि ये सब क्या है? मुझे लग रहा था कि कोई मुझसे मजाक कर रहा है.' बाद में पता चला कि कस्टमर कोई आम आदमी नहीं बल्कि यूट्यूब पर्सनेलिटी हैं. जिनका यूजरनेम मिस्टर बीस्ट है. मिस्टर बीस्ट के करीब 8.9 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. 


टिप्पणियां

दूल्हे ने रखी बाइक और सोने की चेन की डिमांड, शादी वाले दिन उड़ा दिए सिर के बाल, तस्वीरें हुईं Viral


यूट्यूबर दूर से शूटिंग कर रहे थे और मिस कुस्टर के रिएक्शन देख रहे थे. वो उठे और टिप रखकर बाहर चले गए. कुस्टर का रिएशन लेने के बाद यूट्यूबर वापस लौटे और रेस्टोरेंट के मेंबर्स से मिले. मिस कुस्टर ने सभी को गले लगाकर धन्यवाद दिया. एलायना कुस्टर ने कहा- मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे पैसा मिला. सुप डॉग्स में ज्यादातर कर्मचारी कॉलेज ड्रॉप आउट्स हैं. ये पैसा मेरे बहुत काम आएगा. रेस्टोरेंट ने एलायना कुस्टर की फोटो पोस्ट की और पैसों की भी फोटो शेयर की. सोशल मीडिया पर तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement