NDTV Khabar

CM के घर के पास दिखा तेंदुआ, लोगों ने देखा तो फैली दहशत, वायरल हुआ VIDEO

ओडिशा में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक तेंदुए ने भुवनेश्वर एयरपोर्ट के पास आतंक मचा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CM के घर के पास दिखा तेंदुआ, लोगों ने देखा तो फैली दहशत, वायरल हुआ VIDEO

भुवनेश्वर में हवाई अड्डे के पास तेंदुआ दिखने के बाद फैली दहशत.

ओडिशा में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक तेंदुए ने भुवनेश्वर एयरपोर्ट के पास आतंक मचा दिया. इलाके के कुछ लोगों ने तेंदुए को देखा जिसके बाद लोगों के होश उड़ गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ट्विटर और फेसबुक पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है.

खाने के लिए चिकन खरीदकर लाया पिता, बेटा खा गया पूरा, खाली प्लेट देख दी ये खौफनाक सजा

ओडिशा के भुवनेश्वर में पलासपल्ली के लोगों में उस वक्त दहशत फैल गयी, जब कुछ स्थानीय लोगों ने इलाके की एक दुकान में एक तेंदुए को घुसते देखने का दावा किया. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि शहर के हवाई अड्डे से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित यह इलाका मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के आवास के करीब है, जहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से भी इस बात की पुष्टि की गई है.

शॉपिंग मॉल 10 रुपये में बेच रहा था साड़ी, 400 महिलाओं ने मचाया बवाल, तोड़ दिया शटर और... देखें VIDEO


 

टिप्पणियां

 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, रविवार रात तेंदुआ दीवार को फांदकर उस कारोबारी प्रतिष्ठान के परिसर में घुस गया. नगर मंडलीय वन अधिकारी अशोक मिश्रा ने बताया कि फुटेज से पुष्टि होने के बाद सोमवार को पलासपल्ली में 25 कर्मियों की एक टीम को भेजा गया. उन्होंने कहा, 'मैंने लोगों से शांत रहने और तेंदुए के दोबारा दिखने पर उसे परेशान न करने का अनुरोध किया है. तेंदुए को परेशान करने से वह हिंसक हो सकता है.'



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement