NDTV Khabar

KBC में सुधा मूर्ति ने बताया कॉलेज में 599 लड़कों के बीच अकेली लड़की थी मैं, कहा- प्रिंसिपल ने रखी थीं ये 3 शर्तें...

शो के फिनाले एपिसोड में इंफोसिस फाउंडेशन की कर्ताधर्ता और पद्मश्री से नवाजी जा चुकी सुधा मूर्ति (Sudha Murthy) नजर आएंगी. शो के आखिरी एपिसोड के एक टीजर को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC में सुधा मूर्ति ने बताया कॉलेज में 599 लड़कों के बीच अकेली लड़की थी मैं, कहा- प्रिंसिपल ने रखी थीं ये 3 शर्तें...

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के फिनाले एपिसोड में दिखेंगी सुधा मूर्ति (Sudha Murthy).

नई दिल्ली:

''कौन बनेगा करोड़पति'' (Kaun Banega Crorepati) के 11वें सीजन का आखिरी एपिसोड इस शुक्रवार को ऑन एयर होगा और हर साल की तरह इस साल भी एक बेहद खास शख्सियत के साथ इस शो को खत्म किया जाएगा. दरअसल, इस बार शो के फिनाले एपिसोड में इंफोसिस फाउंडेशन (Infosys Foundation) की कर्ता-धर्ता और पद्मश्री से नवाजी जा चुकीं सुधा मूर्ति (Sudha Murthy) नजर आएंगी. शो के आखिरी एपिसोड के एक टीजर को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सुधा मूर्ति को स्टेज पर बुलाते हुए कहा कि वह एक असाधारण सामाजिक कार्यकर्ता हैं. साथ ही वीडियो में सुधा मूर्ति के जीवन के बारे में दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की गोद में नजर आई यह बच्ची, जो है आज की सुपरस्टार, देखें Photo

शो के टीजर में सुधा मूर्ति अपनी बात की शुरुआत अपने इंजीनियरिंग कॉलेज से करती हैं. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने कर्नाटक के हुबली में इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन लिया तो वह 599 लड़कों के बीच एक अकेली महिला थीं. उन्होंने यह भी बताया कि कॉलेज में एडमिशन लेते वक्त उनसे उनके प्रिंसिपल ने केवल साड़ी में ही कॉलेज आने, कॉलेज की कैंटीन से दूर रहने और लड़कों से बात न करने की शर्त रखी थी. 


इसके बाद उन्होंने कहा, "मैंने प्रिंसिपल की पहली शर्त मान ली और वहां की कैंटीन इतनी खराब थी कि मैं खुद ही कभी नहीं जाती थी." तीसरी शर्त के बारे में बात करते हुए वह बोलीं, "मैंने एक साल तो लड़कों से बात नहीं की लेकिन दूसरे साल उनको पता चला कि मैंने फर्स्ट रैंक हासिल की है तो वो सब मुझसे खुद बात करने लगे." 5 मिनट के इस टीजर में उन्होंने इंफोसिस फाउंडेशन के साथ अपने काम के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि उन्होंने देवदासी समाज के लिए काम किया है और 16,000 शौचालयों का निर्माण करवाया है. 

टिप्पणियां

यहां देखें वीडियो

बता दें, इस वीडियो को 26 नवंबर को ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और अब तक इसे 58,000 से अधिक लोग देख चुके हैं. बता दें, कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन 29 नवंबर को खत्म हो जाएगा. यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement