Atif Aslam ने पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस परेड में गाए भारतीय गाने, हुए ट्रोल, आवाम बोली- बहिष्कार करो

Atif Aslam को न्यूयॉर्क में इस महीने की शुरूआत में आयोजित पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह में एक हिन्दुस्तानी गीत गाने के लिए न सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है बल्कि देश कि मुख्यधारा की मीडिया भी उनकी आलोचना कर रही है.

Atif Aslam ने पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस परेड में गाए भारतीय गाने, हुए ट्रोल, आवाम बोली- बहिष्कार करो

Pakistan, Karachi: पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम को न्यूयॉर्क में इस महीने की शुरूआत में आयोजित पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह में एक हिन्दुस्तानी गीत गाने के लिए न सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है बल्कि देश कि मुख्यधारा की मीडिया भी उनकी आलोचना कर रही है. आतिफ ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है. 2009 में आयी रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का गीत ‘तेरा होने लगा हूं’ बेहद लोकप्रिय रहा है.

Daas Dev का पहला गाना 'सहमी है धड़कन' रिलीज, नए अंदाज में दिखेगी 'पारो-देव' की झलक

स्वतंत्रता दिवस परेड में हिन्दुस्तानी गीत गाने के बाद देश के कई लोग आतिफ की देशभक्ति पर सवाल खड़े करने लगे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, ‘‘आतिफ असलम के लिए कोई सम्मान नहीं है.’’ दूसरे यूजर ने आतिफ असलम के बहिष्कार की बात कही है. एक ने लिखा है ‘‘आतिफ असलम का बहिष्कार करो. आपने दिल तोड़ दिया.’’

आतिफ असलम ने शो के बीच लड़की को बदसलूकी से बचाया, लड़कों से कहा 'इंसान का बच्चा बनो'

हालांकि गायक शफकत अमानत अली सहित कई लोगों ने इस संबंध में आतिफ असलम का बचाव भी किया है. अली ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है. फिल्म समीक्षक ओमैर अल्वी का कहना है कि लोगों को यह याद रखने की जरूरत है कि बॉलीवुड की फिल्में और शो पाकिस्तानी सिनेमा घरों और टीवी चैनलों पर प्रसारित होते हैं. फिल्म, संगीत और कला की कोई सीमा नहीं होती है.
 


उन्होंने सवाल किया, ‘‘क्या पाकिस्तानी भारतीय फिल्में देखने नहीं जाते हैं? क्या भारतीय शो हमारे चैनलों पर दिखाए नहीं जाते हैं?’’

देखें VIDEO:

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com