Daas Dev का पहला गाना 'सहमी है धड़कन' रिलीज, नए अंदाज में दिखेगी 'पारो-देव' की झलक

फिल्म 'दास देव' में पारो का रोल निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और देव का किरदार निभा रहे राहुल भट्ट का नया गाना रिलीज हो चुका है.

Daas Dev का पहला गाना 'सहमी है धड़कन' रिलीज, नए अंदाज में दिखेगी 'पारो-देव' की झलक

फिल्म 'दास देव' का पोस्टर

खास बातें

  • रिलीज हुआ दास देव का गाना
  • फिल्म का पहला गाना है 'सहमी है धड़कन'
  • 9 मार्च को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

फिल्म 'दास देव' में पारो का रोल निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और देव का किरदार निभा रहे राहुल भट्ट का नया गाना रिलीज हो चुका है. इस गाने के लिरिक्स 'सहमी है धड़कन' से शुरू होती है और इस वीडियो को देखने के बाद फिल्म की झलक देखने को मिल जाएगी. 'धारावी' और 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' फिल्म को डायरेक्ट करने वाले सुधीर मिश्रा ने यह फिल्म शरत चंद्र चट्टोपाध्याय की क्लासिक नॉवेल देवदास पर नए जमाने के तरीके से बनाई है. यह गीत को डॉ. सागर ने लिखा है जबकि गाना विपिन पटवा ने कम्पोज किया है. गाने की आवाज पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने दिया है.

ऋचा चड्ढा कैसे करती हैं फिल्मों का सेलेक्शन, इस बारे में दी अपनी राय

बता दें कि स्टॉर्म पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत और सप्तर्षि सिनेविजन प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म 'देवदास' से अलग है. यह राजनीतिक फिल्म है. फिल्म में पारो के किरदार में ऋचा चड्ढा, चांदनी के किरदार में अदिति राव हैदरी और देव की भूमिका में राहुल भट्ट हैं. इसमें विनित सिंह, सौरभ शुक्ला और विपिन शर्मा जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्मकार सुधीर मिश्रा की फिल्म 'दास देव' अब 16 फरवरी के बजाए 9 मार्च को रिलीज होने जा रही है. 

देखें वीडियो-


'हेट स्टोरी' को टक्कर देने आई 'दास देव', एक ही दिन पड़ी रिलीज डेट

फिल्म में अनुराग कश्यप अतिथि भूमिका में दिखेंगे. मिश्रा ने कहा, मुझे खुशी है कि आखिरकार मेरी फिल्म की रिलीज तारीख 9 मार्च है, यह मेरी टीम की कड़ी मेहनत का परिणाम है. बता दें कि 9 मार्च को 'हेट स्टोरी 4' भी रिलीज होने वाली है. इस बार फिल्म की लीड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला होंगी. कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी उर्वशी के लिए यह फिल्म काफी मायने रखती है.

VIDEO: स्पॉटलाइट में 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com