NDTV Khabar

बारिश में पाकिस्तानी रिपोर्टर ने बाथटब में बैठकर की रिपोर्टिंग, देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

Pakistan, Lahore: पाकिस्तान के लाहौर में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया. मॉनसून आ चुका है और पाकिस्तान में जमकर बारिश हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बारिश में पाकिस्तानी रिपोर्टर ने बाथटब में बैठकर की रिपोर्टिंग, देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

Pakistan, Lahore: पाकिस्तान के लाहौर में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया. मॉनसून आ चुका है और पाकिस्तान में जमकर बारिश हो रही है. पाकिस्तान के एक न्यूज एंकर ने भरी बारिश के बीच अनोखे अंदाज में रिपोर्टिंग की. भारी बारिश के चलते रोड पर पानी भर चुका था. ऐसे में एंकर ने बच्चों के बाथटब में बैठकर लाइव रिपोर्टिंग की. ये न्यूज रिपोर्टर दुनिया न्यूज का है. जो रंग बिरंगे बाथटब में बैठा है. कैमरे के सामने वो कह रहे हैं- ''लाहौर में जगह-जगह पानी खड़ा है.''

पाकिस्‍तान की मीडिया को मिला पहला सिख न्‍यूज एंकर, नाम है हरमीत सिंह

साथ ही उन्होंने जल और स्वच्छता एजेंसी (Wasa) के लिए कहा- ''ये लोग भी पानी नहीं निकाल पा रहे हैं.'' पाकिस्तान में उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एंकर तंज कसते हुए भारी बारिश का मजा लेने को कह रहे हैं. ये वीडियो शुक्रवार को शेयर किया गया था. सिर्फ फेसबुक पर इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को 5 लाख व्यूज और हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. 


पाकिस्‍तानी पत्रकार चांद नवाब का नया वीडियो वायरल, फिर से भूल गए लाइनें

टिप्पणियां

देखें VIDEO:

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement