NDTV Khabar

जिस पाक नेता ने भारत को दी थी परमाणु हमले की धमकी, उनकी लंदन में हुई पिटाई, पड़े अंडे

भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान (Pakistan) के रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed Ahmad) को लंदन में घूंसे मारे गए और उन पर अंडे फेंके गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिस पाक नेता ने भारत को दी थी परमाणु हमले की धमकी, उनकी लंदन में हुई पिटाई, पड़े अंडे

पाकिस्तान के रेल मंत्री पर लंदन में हमला.

भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान (Pakistan) के रेल मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed Ahmad) को लंदन में घूंसे मारे गए और उन पर अंडे फेंके गए. अपने विवादित बयानों में हमेशा चर्चा में रहने वाले शेख रशीद (Sheikh Rasheed) अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख हैं. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार,  जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे. उन पर हमला करने वाले मौके से फरार हो गए.

इमरान खान ने कहा, पाकिस्तान अब भारत से वार्ता करने का इच्छुक नहीं

लेकिन, बुधवार को पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) से संबद्ध पीपुल्स यूथ आर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने एक बयान जारी कर हमले की जिम्मेदारी ली. उन्होंने कहा कि रशीद ने पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके विरोध में उन्होंने यह कदम उठाया.


भारत और पाकिस्तान को कश्मीर मुद्दे का द्विपक्षीय ढंग से समाधान निकालना चाहिए: फ्रांसीसी राष्ट्रपति

उन्होंने रशीद पर केवल अंडा फेंकने की बात अपने बयान में कही. दोनों नेताओं ने कहा कि शेख रशीद को उनका अहसानमंद होना चाहिए कि उन्होंने उनके खिलाफ 'विरोध जताने के लिए ब्रिटेन के अंडा फेंकने के सभ्य तरीके का ही केवल इस्तेमाल किया.'

टिप्पणियां

पाक पीएम इमरान खान ने विदेशों में रह रहे पाकिस्तानियों से कश्मीर मुद्दे को उठाने को कहा

अवामी मुस्लिम लीग ने कहा है कि इस घटना का कोई वीडियो उपलब्ध नहीं है लेकिन दोनों नेताओं ने खुद ही हमले की बात मानी है. पार्टी पुलिस में मामला दर्ज कराने पर विचार कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement