वॉशरूम समझकर यात्री ने खोल दिया पाकिस्तान एयरलाइंस का इमरजेंसी डोर, जानिये फिर क्या हुआ...

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की उड़ान में सवार एक महिला यात्री से गलती से विमान का इमरजेंसी डोर वॉशरूम समझकर खोल दिया, जिससे अफरा-तफरी मच गई.

वॉशरूम समझकर यात्री ने खोल दिया पाकिस्तान एयरलाइंस का इमरजेंसी डोर, जानिये फिर क्या हुआ...

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की उड़ान में सवार एक महिला यात्री से गलती से विमान का इमरजेंसी डोर वॉशरूम समझकर खोल दिया, जिससे अफरा-तफरी मच गई. पाकिस्तान की राष्ट्रीय विमान कंपनी ने कहा कि विमान शनिवार को तड़के मैनचेस्टर हवाई अड्डे के रनवे पर खड़ा था. उसी दौरान महिला यात्री ने बटन दबा दिया, जिससे आपातकालीन निकास द्वार खुल गया.

पाकिस्तान में प्लेन के अंदर पायलट और क्रू मेंबर्स के बीच हुई हाथापाई, पीछे की वजह थी यह

पीआईए के प्रवक्ता ने कहा, 'पीआईए की मैनचेस्टर उड़ान PK-702 में 7 घंटे की देरी हुई. रवानगी में शुक्रवार रात उस समय देरी हुई जब विमान की एक यात्री ने गलती से विमान का आपातकालीन निकास द्वार खोल दिया, जिससे आपातकालीन गेट ओपन हो गया.' घटना के बाद मानक संचालन प्रक्रिया के तहत करीब 40 यात्रियों को उनके सामान के साथ विमान से नीचे उतारा गया.

IAF air strike: भारत-पाक सीमा पर तनाव के बीच, एयरलाइंस ने यात्रियों को दी किराए में राहत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीआईए ने कहा कि यात्रियों के परिवहन और होटल में ठहरने का इंतजाम किया गया और बाद में उन्हें अन्य उड़ान से भेजा गया. पीआईए के मुख्य कार्यकारी एयर मार्शल अरशद मलिक ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. पाकिस्तान की राष्ट्रीय विमान कंपनी वर्षों से घाटे में चल रही है और सरकार उसकी हालत सुधारने का प्रयास कर रही है. 

(इनपुट: भाषा)