कब्र में हो रही थी हरकत, गांव वालों ने मिट्टी हटाई तो जिंदा निकला शख्स

कब्र में हो रही थी हरकत, गांव वालों ने मिट्टी हटाई तो जिंदा निकला शख्स

गांव वालों ने जमीन के अंदर से हलचल देखी, तो वे घबरा गए. कुछ लोगों ने हिम्मत कर मिट्टी को हटाया तो उसके नीचे से शख्स जिंदा निकला. तस्वीर प्रतीकात्मक है.

रायपुर:

अगर आपसे कहूं कि कोई शख्स कब्र में दफनाने के बाद जिंदा बच गया तो शायद आप नहीं मानेंगे, लेकिन छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कब्र के अंदर से जिंदा इंसान के बाहर निकलने का मामला सामने आया है. इस घटना के बारे में इलाके में जिसे भी पता चल रहा है वह हैरान है. हैरत की बात यह है कि शख्स पूरी तरह स्वस्थ्य है. डॉक्टरों ने उसके जीवित होने की पुष्टि कर दी है.

बताया जा रहा है कि बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम बम्बा भंडारपारा में रहने वाले प्लाजूस मिंज की बहन के साथ विवेक का रिश्ता तय हुआ था. पिछले सप्ताह मंगलवार शाम को विवेक अपने दूसरे दोस्त के साथ प्लाजूस मिंज के घर पहुंचा. वहां उसने कहा कि उसे अपने दोस्त को कुछ दूर छोड़कर आना है. यह कहते हुए उसने प्लाजूस को भी साथ में ले लिया.

इसके बाद गांव के ही एक परिचित के ऑटो में सवार होकर तीनों भेड़िया के जंगल की ओर चले गए. जंगल पहुंचकर विवेक और उसके साथी ने प्लाजूस की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. प्लाजूस जब अधमरा हो गया तो उन्होंने उसे गड्ढे में दफना दिया. बुधवार को गांव वालों ने जमीन के अंदर से हलचल होता देखा. पहले तो वे घबरा गए, लेकिन कुछ लोगों ने हिम्मत कर मिट्टी को हटाया तो उसके नीचे से प्लाजूस जिंदा निकला.

गांव वाले उसे तुरंत अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मामूली उपचार के बाद उसे पूरी तरह स्वस्थ्य घोषित कर दिया. उसने पुलिस के सामने आपने बयान भी दर्ज करा दिया है. प्लाजूस के बयान के मुताबिक उसका अपने रिश्तेदारों से पुरानी रंजिश थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com