NDTV Khabar

PM Narendra Modi कार में बैठते ही करते हैं ये काम, देखकर आप भी करेंगे उन्हें Follow

PM Narendra Modi सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों से कनेक्ट रहते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM Narendra Modi कार में बैठते ही करते हैं ये काम, देखकर आप भी करेंगे उन्हें Follow

PM Narendra Modi कार में बैठते ही करते हैं ये काम.

PM Narendra Modi सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों से कनेक्ट रहते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. प्रेस सूचना ब्यूरो (Press Information Bureau of India-PIB) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार में बैठते नजर आ रहे हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि पीएम मोदी कार में बैठते ही सीट बेल्ट लगाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है. पीआईबी ने सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत इस वीडियो को शेयर किया है. 

केरल में 'मौत' की बाढ़ : बाढ़ से तबाह केरल के लिए पीएम मोदी ने 500 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा की

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार में बैठने से पहले लोगों को अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं. जिसके बाद वो कार के अंदर बैठते हैं और सबसे पहले सील्ट बेल्ट लगाते हैं. पीआईबी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार में बैठने के बाद सबसे पहली चीज सीट बेल्ट लगाते हैं. क्या आप करते हैं? जिसके बाद उन्होंने लिखा है- सीट बेल्ट जरूर लगाएं और उन्होंने सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा को हैशटैग किया है. 

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यह फोटो ट्वीट कर अटल जी को किया याद...

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 

इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 2 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. World Health Organization के मुकाबिक, सीट बेल्ट प्राथमिक संयम प्रणाली है जो 45-60% तक मौत का खतरा कम कर सकता है. Maruti Suzuki India Limited ने 2017 में एक अध्ययन किया था जिसमें निकला था कि सिर्फ 25 प्रतिशत लोग ही सीट बेल्ट रेगुलर लगाते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement