NDTV Khabar

पूजा भट्ट ने अपनी शराब की लत को लेकर लिखी बेहद भावुक पोस्‍ट, कहा, "2 साल और 10 महीने हो गए..."

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) कई बार अपनी शराब की लत का जिक्र कर चुकी हैं. 47 वर्षीय अभ‍िनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद भावुक पोस्‍ट लिखी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूजा भट्ट ने अपनी शराब की लत को लेकर लिखी बेहद भावुक पोस्‍ट, कहा,

पूजा भट्ट ने अपनी शराब की लत को लेकर भावुक पोस्‍ट लिखी है

नई दिल्‍ली:

फिल्‍म 'डैडी', 'सड़क' और 'दिल है के मानता नहीं' जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में अपने शानदार अभिनय जरिए कभी सिल्‍वर स्‍क्रीन पर राज करने वाली पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) पिछले कई समय से फिल्‍मों से दूर हैं. लेकिन एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ की जानकारी देती रहती हैं.

एक्‍ट्रेस पूजा भट्ट कई बार अपनी शराब की लत का जिक्र कर चुकी हैं. 47 वर्षीय अभ‍िनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद भावुक पोस्‍ट लिखी है. अपनी पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा, "आज नशा छोड़े हुए दो साल और 10 महीने हो गए."


टिप्पणियां

उन्‍होंने दो तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हुए लिखा, "आज मुझे नशा छोड़े हुए दो साल और 10 महीने हो गए. अब अतीत को प्रतिबिंबित करने और आत्मसात करने का समय है, आखिरकार कल किसने देखा है? आप में से जो कोई भी अपने अंदर के राक्षस से लड़ाई लड़ रहा है और लत से जूझ रहा है, आपको पता होना चाहिए कि आप अकेले नहीं हैं. अगर मैं कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं. अगर आप लड़खड़ाते हैं और गिरते हैं तो खुद को संभालिए और फिर आगे बढ़‍िए. बदले में सिर्फ एक नहीं बल्‍कि कई तरीके के ईनाम मिलेंगे."
 


गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड स्टार्स की पीएम मोदी से मुलाकात पर पूजा भट्ट ने कटाक्ष किया था. पूजा ने महात्मा गांधी के शब्दों का ही इस्तेमाल कर ट्टिटर पर पीएम और बॉलीवुड सेलेब्स की मुलाकात को लेकर लिखा, "मेरा ऐसी सरकार से ना तो कोई लगाव है और ना ही मैं उसकी इज्जत करती हूं, जो अपने अनैतिकता के बचाव में गलत काम कर रही है- महात्मा गांधी.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement