NDTV Khabar

Exam के दौरान मां ने छीन लिया मोबाइल, Pubg खेलने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

हैदराबाद में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने पबजी खेलने पर डांटे जाने के बाद आत्महत्या कर ली. वह अपने माता-पिता के फोन पर यह गेम खेलता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Exam के दौरान मां ने छीन लिया मोबाइल, Pubg खेलने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

पबजी गेम खेलने पर मां की डांट के बाद बच्चे ने की आत्महत्या.

हैदराबाद में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने पबजी खेलने पर डांटे जाने के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस 16 वर्षीय छात्र को ऑनलाइन गेम प्लेयर्स अननॉन बैटलग्राउंड्स (पबजी) की लत लगी हुई थी. वह अपने माता-पिता के फोन पर यह गेम खेलता था.

45 दिन तक लगातार Pubg खेल रहा था शख्स, अचानक दर्द हुई गर्दन और हो गया कुछ ऐसा

मल्कानगिरी थाने के निरीक्षक के संजीव रेड्डी ने बताया कि छात्र की 10वीं की परीक्षा चल रही थी जिसकी वजह से उसकी मां ने सोमवार को यह गेम खेलने की वजह से उसे डांटा था. इसके बाद छात्र ने अपने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया और एक तौलिये के सहारे छत के पंखे से लटककर फांसी लगा ली.

ट्रेन की पटरी पर PUBG खेल रहे थे दो शख्स, तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन बजाती रही हॉर्न और फिर...


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसके अभिभावकों ने दरवाजा तोड़ दिया और उसे फंदे से लटका पाया. छात्र को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. छात्र के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

(इनपुट-भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement