Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमोड में बैठने से पहले जरूर करें चेक, किसी के भी साथ हो सकती है ये घटना

दरअसल, इंग्‍लैंड के साउथेंड में रहना वाला पांच साल का बच्‍चा उस वक्‍त बेहद घबरा गया जब उसका सामना टॉयलेट में कमोड के अंदर बैठे तीन फीट लंबे अजगर से हुआ. 

कमोड में बैठने से पहले जरूर करें चेक, किसी के भी साथ हो सकती है ये घटना

कमोड से निकला खतरनाक अजगर

खास बातें

  • इंग्‍लैंड के साउथेंड का मामला
  • मामला पिछले बुधवार का
  • प्रशासन की टीम ने निकाला अजगर को

जब कभी आप टॉयलेट के लिए जाएं...कमोड या सीट को ध्यान से उसको चेक जरूर कर लें कि कहीं उसमें कोई सांप, बिच्छू या कोई दूसरा कीड़ा तो नहीं बैठा हुआ है और आपके साथ कोई हादसा न हो जाए. दरअसल, इंग्‍लैंड के साउथेंड में रहना वाला पांच साल का बच्‍चा उस वक्‍त बेहद घबरा गया जब उसका सामना टॉयलेट में कमोड के अंदर बैठे तीन फीट लंबे अजगर से हुआ. 

पढ़ें: महिला के गले से लिपटकर सांप चबा रहा था नाक

यह मामला पिछले बुधवार का है. बच्‍चे की मां लॉरा कोवेल ने डेली मेल बताया कि घटना के बाद से उनका बेटा सदमे में है. उन्‍होंने यह भी बताया कि टॉयलेट पिछले कई दिनों से ब्‍लॉक था लेकिन उन्‍हें इसकी वजह समझ नहीं आ रही थी.  जब टॉयलेट में अजगर होने की बात चली तब जानवर विशेषज्ञों को बुलाया गया जिन्‍होंने सफलतापूर्वक सांप को बाहर निकाल लिया. 

पढ़ें: जब पोटेटो चिप केन से निकला किंग कोबरा

कोवेल के मुताबिक, 'मेरा बेटा बुरी तरह से घबरा गया था. वो कांप रहा था और मुझे अंदाज़ा हो गया था कि कुछ तो गड़बड़ है. लेकिन इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि टॉयलेट के अंदर सांप भी हो सकता है. मैंने झाड़ू की मदद से कमोड के ढक्‍कन को उठाया तभी उसने अपना सिर ऊपर उठाया और थोड़ी देर में उसकी जीभ भी दिखने लगी.'

सांप को निकालने वाले बचाव दल का कहना है कि अजगर जरूर किसी पड़ोस के परिवार का पालतू रहा होगा जो घर से बाहर निकलने की जुगत में कोवेल के बाथरूम में आकर फंस गया. कोवेल का कहना है कि वो इस वाकए से इस तरह डर गईं थीं कि कई दिनों तक उन्‍होंने कमोड के ढक्‍कन को भारी चीज़ों से दबाकर रखा.