Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

राजस्थान के सीएम से खुश होकर पिता ने अपने बच्चे का नाम रखा Congress, बोला- 'बड़ा होकर करेगा पार्टी ज्वाइन...'

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में राजस्थान के मुख्यमंत्री के कार्यालय में एक मीडिया अधिकारी के रूप में काम करने वाले विनोद जैन ने मंगलवार को अपने नवजात बेटे का नाम 'कांग्रेस जैन' (Congress Jain) रखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान के सीएम से खुश होकर पिता ने अपने बच्चे का नाम रखा Congress, बोला- 'बड़ा होकर करेगा पार्टी ज्वाइन...'

राजस्थान के सीएम से खुश होकर पिता ने अपने बच्चे का नाम रखा Congress

राजस्थान (Rajasthan) में एक पिता ने अपने बच्चे का ऐसा नाम रखा, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. उदयपुर (Udaipur) में राजस्थान के मुख्यमंत्री के कार्यालय में एक मीडिया अधिकारी के रूप में काम करने वाले विनोद जैन ने मंगलवार को अपने नवजात बेटे का नाम 'कांग्रेस जैन' (Congress Jain) रखा. उन्होंने बच्चे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे का नाम कांग्रेस (Congress) रखा.

हड्डियों के डॉक्टर से सैटिंग कर लड़के ने बनवा लिया आंखों से दिव्यांग होने का प्रमाणपत्र, फिर जमकर मचा बवाल

विनोद जैन (Vinod Jain) का कहना है कि उनका पूरा परिवार कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ है और वो चाहते हैं कि उनकी आने वाली पीढ़ी भी उनके ही नक्शेकदम पर चलती रहे, इसलिए उन्होंने पार्टी के नाम पर अपने बच्चे का नाम रखा.

स्कूल में बच्चे ने 'मेरे पिता' पर लिखा ऐसा निबंध, बोला- 'पापा मर गए, हम खूब रोए...' पढ़कर मंत्री जी ने किया ऐसा

6i25jl8o

विनोद जैन ने कहा, ''मेरे परिवार के कुछ सदस्य बच्चे को कांग्रेस बुलाना चाहते थे. मेरे बेटे का जन्म जुलाई में हुआ था और उसके जन्म प्रमाण पत्र में कुछ महीने लग गए. आज राज्य सरकार ने उसका जन्म प्रमाण पत्र जारी किया गया. अब उसको कांग्रेस जैन के नाम से जाना जाएगा.''

नक्सल प्रभावित इलाके में लेबर पेन से कराह रही थी महिला, CRPF जवानों ने 6 किलोमीटर कंधे पर ढोकर पहुंचाया अस्पताल

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "मैं अशोक गहलोत से प्रेरित हूं और मैं अशोक गहलोत के साथ हूं. मुझे लगता है कि जब मेरा बच्चा 18 साल का हो जाएगा तो वह भी राजनीतिक करियर शुरू करेगा."

जुलाई 2019 में जन्मे, कांग्रेस जैन विनोद जैन की दूसरी संतान है, जो पहली बेटी के जन्म के 18 साल बाद पैदा हुआ. उन्होंने आगे कहा, "मैंने बच्चे का नाम बड़ी ही उम्मीदों के साथ रखा है. मैं चाहता हूं कि जब मेरा बच्चा बड़ा हो तो वो भी कांग्रेस पार्टी में सक्रिय भूमिका निभाए.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... यूपी के भदोही से BJP विधायक समेत 7 के खिलाफ दर्ज हुआ गैंगरेप का मामला

Advertisement