NDTV Khabar

रणजी ट्रॉफी में खलील अहमद की गेंदों को पीटकर खिलाड़ी ने जड़ा शतक, बोला- 'न अमीर हूं, न किसी का हाथ...' देखें Video

Ranji Trophy चल रही है, जिसमें पंजाब की कप्तानी टीम इंडिया के खिलाड़ी मंदीप सिंह (Mandeep Singh) कर रहे हैं. उनकी कप्तानी में पंजाब टीम शानदार परफॉर्म कर रही है. राजस्थान के खिलाफ पंजाब (Rajasthan Vs Punjab) ने मुकाबला 10 विकेट से जीत लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणजी ट्रॉफी में खलील अहमद की गेंदों को पीटकर खिलाड़ी ने जड़ा शतक, बोला- 'न अमीर हूं, न किसी का हाथ...' देखें Video

रणजी ट्रॉफी में शतक जड़कर भावुक हुआ टीम इंडिया का खिलाड़ी.

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) चल रही है, जिसमें पंजाब की कप्तानी टीम इंडिया के खिलाड़ी मंदीप सिंह (Mandeep Singh) कर रहे हैं. उनकी कप्तानी में पंजाब टीम शानदार परफॉर्म कर रही है. राजस्थान के खिलाफ पंजाब (Rajasthan Vs Punjab) ने मुकाबला 10 विकेट से जीत लिया. इस मैच में कप्तान मंदीप सिंह ने शानदार शतक जड़ा. उन्होंने 174 गेंद पर 122 रन बनाए, जिसमें 17 चौके और 1 छक्का जड़ा.

20 किलो के अजगर को देख भाग पड़े लोग, आर्मी ऑफिसर की पत्नी ने एक हाथ से पकड़कर किया ऐसा- देखें Video

मंदीप सिंह ने अपनी पारी के दो वीडियो पोस्ट किए और भावुक पोस्ट लिखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''अमीर माता-पिता नहीं, कोई हाथ नहीं, कोई एहसान नहीं, सीधी मेहनत, पूरे दिन हर दिन.'' जिस पर टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने भी कमेंट किया है. उन्होंने हाथ उठाकर चीयर करने का इमोजी बनाया और उनकी पारी को सपोर्ट किया. मंदीप ने टीम इंडिया के गेंदबाज खलील अहमद की गेंदों पर भी चौके जड़े. वीडियो में देखा जा सकता है कि राजस्थान टीम की तरफ से खेलते हुए खलील अहमद की गेंद पर मंदीप ने चौका जड़ा.

नगरपालिका के कमिश्नर बनने पर भाजपा नेता ने गिफ्ट किया Pen, लगा दिया 5 हजार रुपये का जुर्माना


देखें VIDEO:

बता दें, पहले टॉस जीतकर पंजाब ने फील्डिंग करने का फैसला लिया. राजस्थान ने पहली इनिंग में 257 रन बनाए. जवाब में पंजाब ने 358 रन का स्कोर खड़ा कर दिया. राजस्थान पर दवाब दिखा और पंजाब ने इसका फायदा उठाया. राजस्थान सिर्फ 168 रन ही बना सका और पंजाब ने 10 विकेट से मैच को आसानी से जीत लिया.

टिप्पणियां

खेल-खेल में स्टील के मटके में फंसा 3 साल के बच्चे का सिर, गांव वालों ने किया फिर ऐसा...

शानदार शतक के लिए मंदीप सिंह को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. प्वाइंट्स टेबल पर पंजाब टॉप पर है. सभी टीमें एक-एक मुकाबला खेल चुकी हैं. पंजाब ने मैच को बड़े अंतर से जीता और 7 प्वाइंट्स के साथ टॉप पोजीशन हासिल कर ली.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने फिर शेयर की Photos, इंटरनेट पर मच गई धूम

Advertisement