NDTV Khabar

चूहों ने एटीएम मशीन में घुस कुतर डाले 12 लाख रुपये, देखें Viral Video

एटीएम में रखे 12 लाख रुपये चूहों ने कुतर डाले. असम के इस वीडियो को देख लोग हैरान हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, असम के तिनसुकिया जिले में ये घटना हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चूहों ने एटीएम मशीन में घुस कुतर डाले 12 लाख रुपये, देखें Viral Video
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक एटीएम में रखे 12 लाख रुपये चूहों ने कुतर डाले. असम के इस वीडियो को देख लोग हैरान हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, असम के तिनसुकिया जिले में ये घटना हुई. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) का एटीएम 22 दिन से बंद था. ठीक करने के लिए टेक्नीशियन वहां पहुंचे थे. जैसे ही मशीन को खोला तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. चूहे 12 लाख रुपये कुतर चुके थे. 500 और 2 हजार के नोट के टुकड़े जमीन पर पड़े हुए थे. इस बात को बैंक ऑफिसर्स ने कंफर्म किया है. 

टिप्पणियां
VIDEO: शेर को हिलाने के लिए शख्स मार रहा था पत्थर, उसका बाद हुआ कुछ ऐसा
 
एटीएम के अंदर 29.48 लाख रुपये रखे हुए थे. जिसमें से 12 लाख 38 हजार रुपये कुतर दिए. 17 लाख रुपये रिकवर कर लिए गए हैं. लोकल पत्रकार नंदन प्रतिम शर्मा बोर्दोलोई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नोटों के टुकड़ों के बीच चूहे मरे पड़े हैं. बैंक ने तिनसुकिया पुलिस स्टेशन में इस घटना की जांच के लिए एफआईआर दर्ज करा दी है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

निकाह के बाद दूल्हे ने देखा दुल्हन को तो उड़ गए होश, सीधे पहुंचा तलाक लेने
 
खबरें आ रही थीं कि ये HDFC बैंक के एटीएम की घटना है. जिसके बाद एचडीएफसी बैंक ने ट्वीट कर इस खबर को फेक बताया. उन्होंने लिखा- ''सोशल मीडिया पर कई ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये एचडीएफसी का एटीएम है. लेकिन ये पूरी तरह फेक है.'' तिनसुकिया पुलिस स्टेशन के एसपी मुग्धाज्योति महंत ने The Hindu से कहा- ''11 जून को जब इंजीनियर और बैंक के कर्मचारियों ने एटीएम को खोला तो अंदर फटे हुए नोट और चूहे मरे हुए मिले.''


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement