बाथटब में सिक्के भरकर Iphone लेने पहुंचा ये शख्स, अंदर घुसते ही हुआ ऐसा, देखें VIDEO

रशिया में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रशिया के प्रैक्सटर्स एप्पल आईफोन एक्सएस (Apple iPhone XS) लेने के लिए बाथटब में सिक्के भरकर पहुंच गए.

बाथटब में सिक्के भरकर Iphone लेने पहुंचा ये शख्स, अंदर घुसते ही हुआ ऐसा, देखें VIDEO

रशिया में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रशिया के प्रैक्सटर्स एप्पल आईफोन एक्सएस (Apple iPhone XS) लेने के लिए बाथटब में सिक्के भरकर पहुंच गए. रशियन ब्लॉगर स्यातोस्लाव कोवांलेंको ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है जहां देखा जा सकता है प्रैक्सटर्स कुछ दिन पहले सिक्कों से भरा बाथटब लेकर पहुंचे. Daily Mail की खबर के मुताबिक, कोवांलेंको ने 1 लाख रशियन रूबी बाथटब में रखे. भारतीय रुपयों में इसकी कीमत है एक लाख 8 हजार रुपये. 

Deepika के गाने को सुनकर झूम उठी दुल्हन, देखता रह गया दूल्हा, देखें मजेदार VIDEO

350 किलो का बाथटब लेकर वो मॉस्को के एक मॉल के एप्पल स्टोर में पहुंचे. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिक्योरिटी गार्ड्स उनको और उनके दोस्तों को अंदर जाने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में सुनाई दे रहा है कि कोवांलेंको गार्ड्स से बोलते दिख रहे हैं कि इसमें गलत क्या है? लेकिन कुछ देर बाद उनको स्टोर में जाने की इजाजत मिल गई. 

देखें VIDEO:
 


हैरान करने वाली बात है कि स्टोर सिक्कों से पेमेंट लेने में राजी हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टोर के कर्मचारियों को सिक्कों को गिनने में 2 घंटे का वक्त लगा. जिसके बाद कोवांलेंको ने 256 जीबी का iPhone XS मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बड़ी जंग' से पहले टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती, विराट दिखे फैन्स के साथ तो बाकियों ने खेला PubG 

ABC News को कोवांलेंको ने बताया कि ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि वो रशिया की छोटी करंसी को भी लोगों के ध्यान में लाना चाहते थे. रशिया में अधिकतर स्टोर्स लोगों को इसलिए सामान नहीं देते क्योंकि उनके पास चेंज नहीं होते.