बुजुर्ग लोगों ने एक्सरसाइज के दौरान की मस्ती, जिम बॉल पर बजाया जबरदस्त ड्रम - देखें Viral Video

अमेरिका में रहने वाले बुजुर्ग लोगों (senior citizens) का एक्सरसाइज बॉल्स (exercise balls) का ड्रम के रूप में इस्तेमाल किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है.

बुजुर्ग लोगों ने एक्सरसाइज के दौरान की मस्ती, जिम बॉल पर बजाया जबरदस्त ड्रम - देखें Viral Video

बुजुर्ग लोगों ने एक्सरसाइज के दौरान की मस्ती, जिम बॉल पर बजाया जबरदस्त ड्रम

अमेरिका में रहने वाले बुजुर्ग लोगों (senior citizens) का एक्सरसाइज बॉल्स (exercise balls) का ड्रम के रूप में इस्तेमाल किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है. 1.46 मिनट की क्लिप, जिसे बार्टल्सविले (Bartlesville) में ग्रीन कंट्री विलेज सीनियर लिविंग (Green Country Village Senior Living) के फेसबुक पेज पर साझा किया गया था. इस वीडियो आप देख सकते हैं कैसे सीनियर सिटीजंस प्लास्टिक बास्केट में रखे एक्सरसाइज बॉल्स को म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट ड्म की तरह बजा रहे हैं. वीडियो में सीनियर सिटीजंस ब्रूनो मार्स की धुन 'अपटाउन फंक' ड्रम बजाते हुए नजर आ रहे हैं.

देखें Video: 

यह वीडियो सोसल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर अबतक 58 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, एनरॉलमेंट डायरेक्टर द्वारा YouTube पर एक ऐसा ही वीडियो देखने के बाद ही ड्रम बजाने की इस दिनचर्या की शुरुआत की गई. हालांकि, शुरुआत में इसमें कम ही लोग थे थे, लेकिन धीरे-धीरे लोगों की संख्या बढ़ती गई. प्रवक्ता ने समाचार वेबसाइट को बताया, "हमारे वरिष्ठ इसे प्यार करते हैं!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "हम हमेशा कुछ मजेदार करने की कोशिश में रहते हैं, ताकि उन्हें महामारी के दौरान विशेष रूप से व्यस्त रखा जा सके."