शाहरुख खान की पत्नी ने बनाई ऐसी पेटिंग, लोगों ने जमकर किया ट्रोल, बोले- 'मजनू भाई से अच्छी नहीं...'

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने भी पेंटिंग में हाथ आजमाए और पेंटिंग की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. कुछ लोगों ने तो उनकी पेंटिंग की तुलना मजनू भाई (Majnu Bhai) की पेंटिंग से की. 

शाहरुख खान की पत्नी ने बनाई ऐसी पेटिंग, लोगों ने जमकर किया ट्रोल, बोले- 'मजनू भाई से अच्छी नहीं...'

शाहरुख खान की पत्नी ने बनाई ऐसी पेटिंग, लोग बोले- 'मजनू भाई से अच्छी नहीं...'

बॉलीवुड (Bollywood) में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनको पेटिंग करने का काफी शौक है. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को भी पेंटिंग का काफी शौक है. उन्होंने कई ऐसी पेंटिंग्स बनाईं, जिनको खूब पसंद किया गया. लॉकडाउन (Lockdown) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने भी पेंटिंग में हाथ आजमाए और पेंटिंग की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. कुछ लोगों को उनकी पेंटिंग खूब पसंद आई तो कुछ लोगों ने उनको काफी ट्रोल किया. कुछ लोगों ने तो उनकी पेंटिंग की तुलना मजनू भाई (Majnu Bhai) की पेंटिंग से की. 

लॉकडाउन में उन्होंने अपना ज्यादातर समय पेंटिंग के साथ बिताया. गौरी ने कहा कि कला चिकित्सीय हो सकती है. साथ ही उन्होंने अपनी दो ऐक्रेलिक पेंटिंग भी दिखाईं. साथ ही उन्होंने वीडियो भी शेयर किया, जहां वो पेंटिंग बनाती नजर आ रही हैं.

उनकी पेंटिंग को देख लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने उनकी पेंटिंग की तुलना मजनू भाई की पेंटिंग से की. बता दें, फिल्म वेलकम में अनिल कपूर ने मजनू भाई का रोल प्ले किया था, जो खुद को अच्चा पेंटर मानते हैं, लेकिन उनकी पेंटिंग लोगों को पसंद नहीं आती थी. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

कई लोगों ने उनकी पेटिंग की खूब तारीफ की...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com