NDTV Khabar

होटल में शंकर महादेवन के लिए लड़की ने गाया ऐसा गाना, सुनकर आप भी हो जाएंगे मदहोश

शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) बेंगलुरु के एक होटल में पहुंचे तो स्टाफ मेंबर्स ने उनको गाना डेडिकेट किया. उनका गाना सुन शंकर इतना एक्साइटिड हो गए कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
होटल में शंकर महादेवन के लिए लड़की ने गाया ऐसा गाना, सुनकर आप भी हो जाएंगे मदहोश

शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) भारत के सबसे शानदार गायक और म्यूजिक डॉयरेक्टर्स में से एक हैं. उनके म्यूजिक और सिंगिंग को काफी पसंद किया जाता है. उनके ब्रीथलेस (1 सांस से गाया गाना) सॉन्ग को आज भी काफी सुना जाता है. शंकर महादेवन बेंगलुरु के एक होटल में पहुंचे तो स्टाफ मेंबर्स ने उनको गाना डेडिकेट किया. उनका गाना सुन शंकर इतना एक्साइटिड हो गए कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

मजदूर ने गाया इतना सुरीला गाना, शंकर महादेवन बोले- कहां है ये? मुझे इसके साथ काम करना है

बेंगलुरु के कॉनरेड होटल के दो स्टाफ मेंबर्स ने शंकर महादेवन को गाना सुनाया. उस वक्त शंकर महादेवन चेक आउट करने जा रहे थे. जैसे ही वो बाहर निकले तो एक स्टाफ महिला और एक पुरुष स्टाफ ने उनको गाना सुनाया. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने वीडियो में दो स्टाफ मेंबर्स से मिलवाया. स्टाफ मेंबर्स का नाम था अश्विनी और डोयल. दोनों का गाना सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 


टिप्पणियां

VIDEO: शंकर महादेवन ने फिर एक सांस में गाया डेढ़ मिनट तक गाना, दिखाया New India

महिला स्टाफ मेंबर ने 'मोह मोह के धागे' गाया. सुनकर आपको भी मजा आ जाएगा.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shankar Mahadevan (@shankar.mahadevan) on


जिसके बाद पुरुष स्टाफ ने शंकर महादेवन का ही क्लासिक सॉन्ग 'मितवा' गाया. उन्होंने इतने सटीक सुर लगाए कि शंकर भी उनके साथ गाने लगे.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shankar Mahadevan (@shankar.mahadevan) on


दोनों की परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद शंकर ने सभी होटल में खड़े लोगों से तालियां बजवाईं और दोनों स्टाफ मेंबर्स को शुभकामनाएं दीं. शंकर महादेवन ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें एक मजदूर पेड़ों के नीचे बैठकर तमिल का हिट सॉन्ग उन्नाई कानाधू नान गा रहा था. इस गाने को मशहूर सिंगर शंकर महादेवन ने गाया है. ये गाना फिल्म विश्वरूपम का है. शंकर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- 'इसे मेहनत का फल कहा गया है. जब मैंने इस वीडियो को देखा तो मुझे अपने देश पर गर्व हुआ जिसमें इतने होनहार लोग जन्म लेते हैं. गाना गाने वाला शख्स कौन है और मैं उसे कैसे ढूंढ सकता हूं. मैं इस शख्स के साथ काम करना चाहता हूं.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement