VIDEO: प्लेन में महिला उठी और बोली- 'सभी लोगों को मार डालूंगी', फिर...

शनिवार को पोर्टलैंड से फ्लाइट चली थी. महिला पैसेंजर प्लेन के बाथरूम में गई और सिगरेट पीनी लगी. फ्लाइट अटैंडर ने उनको पकड़ लिया तो वो जोर से भड़क गईं और हंगामा खड़ा कर दिया.

VIDEO: प्लेन में महिला उठी और बोली- 'सभी लोगों को मार डालूंगी', फिर...

प्लेन के बाथरूम में सिगरेट पीने के बाद इस महिला ने दी पैसेंजर्स को धमकी.

खास बातें

  • फ्लाइट में सिगरेट पीती पकड़ी गई तो जमकर हुआ हंगामा.
  • इमरजेंसी लैंडिंग कर पुलिस ने किया महिला को गिरफ्तार.
  • महिला का नाम वैलिरी कुबेलों बताया जा रहा है. जिसकी उम्र 24 साल है.
नई दिल्ली:

प्लेन में सभी यात्री आराम कर रहे थे. तभी एक महिला उठती है और बाथरूम चली जाती है. लेकिन उसके बाद जो होता है वो काफी डरावना था. उसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद बाथरूम गई महिला ने सभी के सामने बोला कि वो सभी को मार देगी. आइए देखते हैं आखिर मामला क्या है.

पढ़ें- VIDEO: बॉक्स के अंदर छिपा था 4 फीट लंबा जहरीला सांप, पता चलते ही मच गया हड़कंप

शनिवार को पोर्टलैंड से फ्लाइट चली थी. महिला पैसेंजर प्लेन के बाथरूम में गई और सिगरेट पीनी लगी. KOIN 6 की खबर के मुताबिक, जैसे ही फ्लाइट अटैंडर ने उनको पकड़ लिया तो वो जोर से भड़क गईं और हंगामा खड़ा कर दिया. बता दें, ये केस फ्लाइट 2943 में हुआ था. 

पढ़ें- ऑफिस से लंच के लिए निकली और अचानक बन गई करोड़पति, जानिए कैसे

पूरी फ्लाइट में फैल गया सिगरेट का धुआं
हुआ यूं कि बाथरूम से निकलने के तुरंत बाद ही लोगों को सिगरेट की महक आने लगी. जिसके बाद फ्लाइट अटैंडर ने देखा तो महिला ने बाथरूम में सिगरेट पी थी. महिला ने आते ही ऑक्सिजन मास्क लगा लिया. महिला ने बड़ी हैट, चश्मा और ओवरकोट पहना था. फ्लाइट अटैंडर ने जैसे ही उस महिला को कहीं जाने से रोका तो उन्होंने धमकी दी कि वो प्लेन में बैठे सभी यात्रियों को मार डालेगी. फ्लाइट अटैंडर ने बार-बार मना किया और सीट पर बैठने की सलाह दी. करीब आधे घंटे तक ये ड्रामा चला.

पढ़ें- विराट की बारात में पहुंचे ये रिश्‍तेदार, नाराज थे फूफाजी लेकिन दोस्‍त ने किया नागिन डांस!

प्लेन की हुई इमरजेंसी लैंडिंग
इतने ड्रामे को देख पायलेट ने प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करने का फैसला लिया और सैक्रामेंटों में फ्लाइट उतार दी. पुलिस वहां महिला को पकड़ने के लिए इंतजार कर रही थी. महिला का नाम वैलिरी कुबेलों बताया जा रहा है. जिसकी उम्र 24 साल है. गिरफ्तार करने के बाद उन्हे धमकी देने के लिए 75 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया गया और बेल दे दी गई है. जब CBS 13 ने एक रिपोर्टर को जेल भेजा और पता लगाने की कोशिश की तो वैलिरी कुबेलों ने बताया कि टेंशन की वजह से उसने बाथरूम में सिगरेट पी थी. जिसके बाद रिपोर्टर ने पूछा कि उन्होंने लोगों को मारने की धमकी क्यों दी तो उन्होंने कहा- 'मुझे नहीं पता, वो मैं नहीं थी.'

पढ़ें- पीएम मोदी बैठे पानी पर उतरने वाले सी-प्लेन में, जानिए क्या है खासियत और कीमत

देखें वीडियो-

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com