श्रेयस अय्यर की बहन ने मारे पेट पर मुक्के तो गुस्से में क्रिकेटर ने किया ऐसा... देखें TikTok Viral Video

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की बहन श्रेष्ठा अय्यर (Shresta Iyer) ने टिकटॉक (TikTok) पर मजेदार वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो श्रेयस को पेट पर मुक्के मारती दिख रही हैं. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

श्रेयस अय्यर की बहन ने मारे पेट पर मुक्के तो गुस्से में क्रिकेटर ने किया ऐसा... देखें TikTok Viral Video

श्रेयस अय्यर की बहन ने मारे पेट पर मुक्के तो गुस्से में क्रिकेटर ने किया ऐसा...

टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो कई मजेदार वीडियो पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार उनका ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की बहन श्रेष्ठा अय्यर (Shresta Iyer) ने टिकटॉक (TikTok) पर मजेदार वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो श्रेयस को पेट पर मुक्के मारती दिख रही हैं, फिर क्रिकेटर ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रेष्ठा अपने भाई श्रेयस को गुस्से में पेट पर बार-बार मुक्के मारती हैं. जिसका असर कोई श्रेयस पर नहीं पड़ता है. कुछ देर बाद श्रेयस को गुस्सा आता है और वो उनको धक्का दे देते हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

श्रेष्ठा अय्यर के इस टिकटॉक वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो के अब तक 2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. 

देखें Video:

@shresta_29

##tiktok##brothersister##fight##trending

♬ original sound - shresta_29

Newsbeep

बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. ऐसे में आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में खिलाड़ी घर पर ही हैं और परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर फैला रहा है. देश में Covid-19 से मरने वालों का आंकड़ा 872 पर पहुंच गया. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से सोमवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस से अब तक 872 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 27,892 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,396 नए मामले सामने आए हैं और 48 लोगों की मौत हुई है.